Headlines
Loading...
उत्तराखंड काशीपुर  होने वाले दामाद ने मंगेतर  और सास का  मर्डर कर फैलाई सनसनी 3 दिन पहले भी सामूहिक हत्याकांड की लोमहर्षक घटना हुई थी

उत्तराखंड काशीपुर होने वाले दामाद ने मंगेतर और सास का मर्डर कर फैलाई सनसनी 3 दिन पहले भी सामूहिक हत्याकांड की लोमहर्षक घटना हुई थी




काशीपुर के अल्लीखा क्षेत्र में मां और बेटी के डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. मर्डर की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.


आपको बता दें कि घटना आज सुबह गुरुवार की है. जब आरोपी सलमान सिद्दीकी ने अपनी मंगेतर और होने वाली सास को दिनदहाड़े मौत के घाट उतार दिया. हत्यारोपी ने घर में घुसकर धारदार हथियार से पहले मां का मर्डर किया. घर से बाहर बेटी को देख उसको भी उसी धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद अपराधिक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया.


सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही हत्यारोपी को पकड़ने के लिए खोजबीन शुरू कर दी है और जगह-जगह तलाश में जुट गई. वहीं, दूसरी ओर पुलिस मर्डर करने के पीछे की वजह को खंगालने की कोशिश कर रही है. देखना होगा कि पुलिस कब तक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजती है. वहीं इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के पीछे प्रेम प्रसंग को वजह बताया जा रहा है. घटना से आस पास क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.


बता दें, तीन दिन पहले भी राजधानी देहरादून के थाना रानीपोखरी क्षेत्र से भी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी. जिसमें एक युवक ने मामूली कहासुनी को लेकर परिवार के 5 सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था.