Headlines
Loading...
कागज पर अश्‍लील तस्‍वीर बनाकर लिखते थे छात्रा का नाम, गोरखपुर पुलिस ने 5 को किया गिरफ्तार,, दूसरा बुदहट थाना क्षेत्र की घटना,।

कागज पर अश्‍लील तस्‍वीर बनाकर लिखते थे छात्रा का नाम, गोरखपुर पुलिस ने 5 को किया गिरफ्तार,, दूसरा बुदहट थाना क्षेत्र की घटना,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : गोरखपुर के गुलरिहा इलाके के एक गांव में कागज पर छात्रा की अश्लील तस्वीर बनाकर उस पर गंदी बातें लिखकर घर में फेंकने के मामले में आरोपित पांच युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।पांचों युवकों के खिलाफ छात्रा ने गुलरिहा थाने में शिकायत की थी।गुलरिहा की रहने वाली युवती ग्रेजुएशन की छात्रा है।

आरोप है कि ठीक बगल वाले घर में रहने वाले कुछ मनबढ़ युवक युवती के टीन शेड पर पत्थर और ईंट के साथ अश्लील शब्द लिखे कागज फेंकते थे। कागज पर युवती का नाम लिखकर अश्लील चित्र भी बनाते थे। युवती का आरोप है, युवक यह सब उसके परिवार को बदनाम करने के लिए कर रहे थे। पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत डायल 112 के साथ तीन बार थाने पर भी की थी। शनिवार की सुबह भी युवती के पिता और भाई गुलरिहा थाने पहुंचे और घर पर फेंके गए ईंट-पत्थर और कागज भी पुलिस को दिखाया था। पुलिस ने पिता की तहरीर पर रविवार सुबह आफताब, अरबाज, अरमान, मेराज तथा रियाज नामक युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर पांचों को गिरफ्तार कर लिया।


(२)अश्लील हरकत करने वाले ने मांगी माफी,,,,,

एक अन्य मामले में गोरखपुर के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के एक गांव में लक्ष्मी प्रतिमा देखने जा रही किशोरी से अश्लील हरकत करने वाले आरोपी को पीड़िता के परिजनों ने माफी मांगने पर माफ कर दिया। उन्होंने अपनी तहरीर वापस ले ली। थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार को गांव में लक्ष्मी पूजा देखने जा रही किशोरी को रोककर गांव का ही एक युवक अश्लील हरकत करने लगा, किशोरी ने इसकी सूचना अपनी मां को दी, महिला ने डायल 112 पर सूचना दी। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी, शनिवार को चली दिन भर पंचायत में आरोपी के परिजनों के माफी मांगने पर किशोरी की मां और भाई ने आरोपी युवक को माफ कर दिया।