Headlines
Loading...
UP: क्रिकेट के मैदान पर उतरे सीएम योगी, शानदार बल्लेबाजी से लूटी वाहवाही, देखें VIDEO

UP: क्रिकेट के मैदान पर उतरे सीएम योगी, शानदार बल्लेबाजी से लूटी वाहवाही, देखें VIDEO



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : यूपी के मुख्यमंत्री सरदार पटेल राष्ट्रीय दिव्यांग-टी20 कप टूर्नामेंट का उद्घाटन करने लखनऊ में थे. उद्घाटन कार्यक्रम के बाद सीएम योगी ने क्रिकेट खेला.

टी20 कप का फाइनल 7 नवंबर को

Published from Blogger Prime Android App

सरदार पटेल राष्ट्रीय दिव्यांग कप टी20 के दूसरे सत्र का उद्घाटन समारोह 31 अक्टूबर, 2022 को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लखनऊ के इकाना स्टेडियम में किया गया. देश के दिव्यांग क्रिकेटरों के लिए यह सबसे बड़ा टूर्नामेंट है. देश भर से दिव्यांग क्रिकेटरों की बीस टीमें आठ दिवसीय श्रृंखला के विजेता बनने के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही हैं. 

टी20 कप का फाइनल 7 नवंबर को लखनऊ के के डी बाबू क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. दीपा मलिक, (पद्म श्री, खेल रत्न और अर्जुन अवार्डी), पैरालंपिक पदक विजेता, सरदार पटेल राष्ट्रीय दिव्यांग टी 20 कप की ब्रांड एंबेसडर हैं.

टूर्नामेंट में 400 से अधिक दिव्यांग क्रिकेटर,,,,,

हाल ही में इन दिव्यांग क्रिकेटरों और समुदाय के जीवन में राष्ट्रीय दिव्यांग कप टी 20 के पहले सीजन की सफलता और प्रभाव को देखने के बाद इंडियन बैंक इसे एक अच्छे कारण में योगदान करने के अवसर के रूप में देखता है. क्रिकेट इस टूर्नामेंट में 400 से अधिक दिव्यांग क्रिकेटर अपना कौशल दिखाएंगे.