Headlines
Loading...
चंदौली : शराब की दुकान को लेकर बवाल, लाठी-डंडा लेकर पहुंची महिलाओं ने शराब की बोतलों को तोड़ा, सड़क जाम,,,।

चंदौली : शराब की दुकान को लेकर बवाल, लाठी-डंडा लेकर पहुंची महिलाओं ने शराब की बोतलों को तोड़ा, सड़क जाम,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (चंदौली, ब्यूरो)। रिपोर्ट:::एस.के.गुप्ता। यूपी के चंदौली जिले का पटपरा गांव शुक्रवार दोपहर महिलाओं की हुंकार से गूंज उठा। 

Published from Blogger Prime Android App

लाठी-डंडा लेकर पहुंची प्रदर्शन कारी महिलाओं ने देसी और अंग्रेजी शराब की दुकान परधावा बोल दिया। गुस्साई महिलाओं और युवकों ने दुकान का ताला तोड़कर जमकर तोड़फोड़ की। शराब की पेटियों के उठा-उठा कर जमीन पर फेंक दिया। सैकड़ों बोतल शराब को नष्ट कर दिया। 

दुकान में तोड़फोड़ के बाद मुगलसराय-चहनिया मार्ग जाम कर नारेबाजी करने लगे। तीन फरवरी को चखना के विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या से आक्रोशित ग्रामीण और महिलाएं शराब की दुकान बंद कराने की मांग कर रहे थे। दो घंटे बाद पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम ने समझाकर मामला शांत कराया। 

एक ग्रामीण ने कहा कि शराब की दुकान पर गांव की आबादी से सटे होने के कारण भीड़ जमा होती है। जिस कारण यहां कई बार विवाद भी हो चुका है। पिछले छह महीने में शराब के कारण हुए विवाद में तीन लोगों की मौत हो चुकी है, लेकिन फिर भी यहां से दुकान को हटाया नहीं गया।

चखने के 14 रुपये के लिए हुई थी युवक की हत्या,,,,,,,

अलीनगर थाने के पटपरा गांव में तीन फरवरी की रात शराब ठेके के समीप चखने के 14 रुपये के लिए गांव के मिंटू चौहान (45) की पीटकर हत्या कर दी गई थी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने महिला सहित तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज कर दो को गिरफ्तार किया था। आरोप था कि दुकान पर बैठे नशे में धुत लोगों के साथ दुकानदार ने मिंटू की सरिया से पिटाई कर दी।