Headlines
Loading...
बलिया : मां के इलाज के लिए नहीं थे पैसे, बेटे ने मंदिर से चुराई कीमती मूर्तियां, बेचने के दौरान पकड़ा गया,,,।

बलिया : मां के इलाज के लिए नहीं थे पैसे, बेटे ने मंदिर से चुराई कीमती मूर्तियां, बेचने के दौरान पकड़ा गया,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (बलिया,ब्यूरो)।मां की बीमारी का इलाज कराने के लिए बेटे ने मंदिर से कीमती मूर्तियों और गहनों की चोरी की। दान पेटी में रखे पैसों को हाथ तक नहीं लगाया। 

Published from Blogger Prime Android App

करीब तीन माह बाद चोरी की गई मूर्तियों को बेचने के दौरान पकड़ा गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर संबंधित धारा में चालान कर दिया। दूसरी तरफ बीमार मां उपचार के अभाव में जीवन-मौत के बीच जूझ रही है। 

फेफना थाना के देवरिकला गांव निवासी करन वर्मा के पिता की मौत होने के बाद मां बीमार रहने लगी। जांच के बाद चिकित्सकों ने कैंसर होने की आशंका जताई। इलाज में ज्यादा खर्च की बात आई। पांच भाइयों में सबसे छोटे करन के एक भाई की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। दूसरा भाई हत्या के एक मामले में जेल चला गया। 

करन मां के इलाज के लिए परेशान था। उसे पता चला कि बगल के गांव खोरीपाकड़ में सोने की मूर्ति है। उसे बेचने से मिले पैसे से मां का इलाज हो जाएगा। वह चोरी करने की योजना बनाने लगा। ददरी मेला घूमकर देर रात वापस लौटते समय चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। उसने सभी मूर्तियों के गहने और एक बड़ी व सात छोटी मूर्तियों को चुरा लिया।

तीन माह तक मामला ठंडा होने के बाद करन मूर्तियां बेचने के चक्कर में लग गया। इसकी भनक पुलिस को लगी तो उसने गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर खेत और बगीचे में छिपाकर रखी एक बड़ी राधे रानी व सात छोटी मूर्तियों के साथ ही गहने को बरामद किया।

शुक्रवार को एसपी राज करन नय्यर ने प्रेसवार्ता में चोरी का खुलासा करने वाले थाना प्रभारी रोहन राकेश व उनकी टीम को शाबाशी दी। पुलिस ने करन को संबंधित धाराओं में चालान कर दिया।