Headlines
Loading...
वाराणसी : अखिलेश यादव ने किये संकट मोचन हनुमान के दर्शन, सपा नेत्री का तंज- कैसे स्वीकार करेंगे संकट मोचन? लोगों ने भी किये सवाल,,,।

वाराणसी : अखिलेश यादव ने किये संकट मोचन हनुमान के दर्शन, सपा नेत्री का तंज- कैसे स्वीकार करेंगे संकट मोचन? लोगों ने भी किये सवाल,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (वाराणसी,ब्यूरो)।समाजवादी पार्टी के प्रमुख व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक्टिव मोड में नजर आ रहे हैं। रामचरितमानस पर चल रहे विवाद के बीच वह वाराणसी में संकट मोचक हनुमान मंदिर में दर्शन करने पहुंचें।

Published from Blogger Prime Android App

जिसकी फोटो सपा आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर की गयी। जिस पर सपा नेत्री रोली मिश्रा तिवारी ने कटाक्ष करते हुए सवाल किया। वहीं, आम सोशल मीडिया यूज़र्स ने भी अखिलेश से कई तरह के सवाल किये।

अखिलेश यादव ने हनुमान मंदिर में किया दर्शन,,,,,,,

दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुचें अखिलेश यादव ने संकट मोचन मन्दिर में अपनी हाजिरी लगाई। जिसके बाद सपा प्रमुख ने सीधे अस्सी स्थित पप्पू की अड़ी पर पहुंचें। जहां उन्होंने अपने समर्थकों के साथ मसाले वाले चाय की चुस्की ली। 

सपा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से हनुमान मंदिर में दर्शन करते अखिलेश यादव की फोटो शेयर कर लिखा गया,"वाराणसी के संकट मोचन मंदिर में दर्शन करने पहुंचे माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी।"

रोली मिश्रा ने सपा प्रमुख अखिलेश की फोटो पर किया सवाल,,,,,,,

सपा नेत्री ने अखिलेश की फोटो पर किया सवाल "श्रीरामचरितमानस काअपमान? कैसे स्वीकार करेंगे संकट मोचन हनुमान?"। 

वहीं काशी विश्वनाथ दर्शन करने गए अखिलेश की तस्वीर पर लिखा- एक तरफ पार्टी के महासचिव और प्रवक्ता साधु संत धर्माचायों को गाली दे रहे हैं, पूजा पाठ को पाखण्ड बता रहे हैं.. पंडितों से अभद्र बोल रहे हैं। ऐसे में आपका सनातन धर्म के प्रति ये सुंदर सन्देश है अखिलेश जी।

आज से शुरू ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि इससे क्या मिलेगा ? जब तक जमीन, बिजली, पानी नहीं देंगे तो वो क्यों इन्वेस्ट करेंगे। हमारे बाबा सीएम के सामने दिल्ली वालों ने मुसीबत खड़ी कर दी है।उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सरकार झोला लेकर विदेश में जा रही है और इन्वेस्ट मेंट मांग रही है। दुनिया ऐसी बने कि हमारे लोगों को भी मौका मिले। उन्होंने कहा कि 2024 में भाजपा सरकार जाएगी। मैंने बाबा विश्वनाथ से यही मांगा कि जनता के लिए अच्छा रास्ता खुले।