Headlines
Loading...
घोटाला पर्दाफाश : सोनभद्र में जारी हुआ हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर का मृत्यु प्रमाण पत्र, जानिए क्या है मामला,,,।

घोटाला पर्दाफाश : सोनभद्र में जारी हुआ हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर का मृत्यु प्रमाण पत्र, जानिए क्या है मामला,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : सोनभद्र: जिले में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का मृत्यु प्रमाण पत्र जारी होने का मामला सामने आया है। 

Published from Blogger Prime Android App

मामला प्रशासन के संज्ञान में आया तो अधिकारियों में खलबली मच गई। इसके बाद पन्नूगंज शाहगंज पीएचसी से जारी मृत्यु प्रमाण पत्र का स्वास्थ्य विभाग ने जांच कराई। जहां पूरा मामला फर्जी पाया गया, प्रशासन शरारत करने वालों की तलाश में जुट गया है।

सीएमओ आरएस ठाकुर के मुताबिक कुछ शरारती तत्वों ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का फर्जी मृत्यु प्रमाण पत्र बना दिया। जिसमें मनोहर लाल खट्टर पुत्र हरबंस लाल के नाम से 2 फरवरी 2023 को यह मृत्यु प्रमाण पत्र जारी किया गया है। उनकी मृत्यु 5 मई 2022 को होना बताया गया है। साथ ही हरियाणा के मुख्यमंत्री का पता प्रेमनगर करनाल हरियाणा भी डाल दिया गया है. माता का नाम प्रमाणपत्र में शांति देवी और मृतक मनोहरलाल खट्टर की उम्र 68 वर्ष दिखाया गया है, मृत्यु का स्थान पन्नूगंज उर्फ शाहगंज पीएचसी बताया गया है। शरारती तत्वों ने यह मृत्यु प्रमाण पत्र बनाकर निर्वाचन आयोग की वेबसाइट पर अपलोड भी कर दिया।

सीएमओ ने प्रमाण पत्र को बताया फर्जी,,,,,,, 

सीएमओ आरएस ठाकुर ने बताया कि इस प्रमाणपत्र के पीछे शरारती तत्वों का हाथ है। सीएमओ ने कहा कि सोनभद्र में शाहगंज और पन्नूगंज में पीएचसी ही नहीं है। बल्कि वहां पर सीएचसी है, उन्होंने कहा कि प्रमाण पत्र पूरी तरह फर्जी है, इस पर बारकोड भी अंकित नहीं है। ऐसे में किसी शरारती तत्व ने यह काम किया है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है।