Headlines
Loading...
मुंबई से आए बुजुर्ग की संदिग्ध अवस्था में मौत, बंद मकान में मिला शव, सिर पर चोट के निशान,,,।

मुंबई से आए बुजुर्ग की संदिग्ध अवस्था में मौत, बंद मकान में मिला शव, सिर पर चोट के निशान,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (गाजीपुर,ब्यूरो)।गाजीपुर के माधोपुर मिश्रौली गांव में बंद पड़े मकान में शनिवार को संदिग्ध अवस्था में एक वृद्ध का शव मिला। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना स्थल के पास खून के धब्बे भी मिले। मृतक के सिर पर चोट के निशान भी थे। 

Published from Blogger Prime Android App

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ताला तोड़कर घटना स्थल का छानबीन करने के साथ शव कोपोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई। एसपी ओमवीर सिंह ने भी पहुंचकर वारदात की जानकारी लेने के साथ मातहतों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। 

बिरनो थाना क्षेत्र के माधवपुर मिश्रौली गांव निवासी रविंद्र नाथ मिश्रा (62) परिवार के साथ मुंबई रहते थे। करीब 20 दिन पूर्व अपने पैतृक गांव आए थे। साथ ही पुराने घर में समरसेबुल की बोरिंग करा रहे थे और भोजन अपने चचेरे भाई के यहां करते थे। देर शाम भोजन करके घर पर आकर सो गए।

सुबह एक रिश्तेदार जब वृद्ध से मिलने गए तो चैनल गेट बंद था। अंदर रविंद्र चारपाई पर सोए हुए थे। वहीं जमीन पर खून के धब्बे भी दिखाई पड़े। उन्होंने घटना की जानकारी उनके परिजनों और ग्रामीणों को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से ताला तोड़वाकर घर में प्रवेश किया।

इसके बाद घटना स्थल पर छान बीन में जुट गई। जानकारी होते ही एसपी ग्रामीण बलवंत चौधरी सहित अन्य अधिकारी पहुंच गए, कुछ देर बाद एसपी ओमवीरसिंह पहुंचे और उन्होंने परिजनों से बातचीत करके मातहतों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।

बारिश के बाद नाले के तेज बहाव में मां-बेटी समेत छह बहे, पांच का शव मिला,,,,,,,

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। प्रभारी थानाध्यक्ष ओमप्रकाश यादव ने बताया कि मृतक के भाई वीरेंद्र मिश्रा ने हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।