Headlines
Loading...
बड़ी खबर : आकांक्षा दुबे के बाद अब इस एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, रिश्तेदार के घर पर लगाई फांसी,,,।

बड़ी खबर : आकांक्षा दुबे के बाद अब इस एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, रिश्तेदार के घर पर लगाई फांसी,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (ओडिशा, ब्यूरो)।ओड़िया एक्ट्रेस और सिंगर रुचिस्मिता गुरु अपने रिश्तेदार के घर पर मृत पाई गई। जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस का शव एक कमरे में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला है। बताया ये भी जा रहा है कि परिवार ने एक्ट्रेस की आंखें डोनेट कर दी हैं। मृतका के परिजनों ने बलांगीर भीमा भोई मेडिकल कॉलेज में नेत्रदान किया है।

Published from Blogger Prime Android App

रुचिस्मिता, जिन्होंने कुछ म्यूजिक एल्बम किए हैं, हाल ही में बलांगीर में अपने अंकल के घर गई थीं।वहीं उन्होंनेआत्महत्या की है।परिवार द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, लेकिन बताया जा रहा है कि देर रात होने के कारण ऑटोप्सी नहीं हो पाई।

पुलिस परिवार से सवाल जवाब कर रही है और इस संदिग्ध मौत के कारण का पता लगाने की कोशिश जारी है। एक्ट्रेस ने ऐसा बड़ा कदम क्यों उठाया,फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है। वहीं आसपास के लोगों की मानें तो परिवार में कुछ विवाद हुआ था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने आत्महत्या कर ली।

आपको बता दें कि इससे पहले भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने भी वाराणसी के होटल में मृत पाई गई थीं।एक्ट्रेस ने आत्महत्या की थी, और मरने से पहले वह सोशल मीडिया पर लाइव आकर काफी रोई भी थीं। अब उनके परिवार ने एक्ट्रेस की मौत का कारण उनके कथित बॉयफ्रेंड को बताया है।

भोजपुरी इंडस्ट्री के लोगों का कहना है कि वह एक गायक की करीबी दोस्त थीं और उनके साथ लिव इन में रहा करती थीं। इसके साथ ही परिवार का आरोप है कि सिंगर समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह ने आकांक्षा की हत्या करवाई है। ये आरोप एक्ट्रेस की मां ने लगाया है। उनकी मानें तो सिंगर और उनके भाई तीन सालों से आकांक्षा को परेशान कर रहे थे।