Headlines
Loading...
अतीक को आजीवन कारावास की सजा,उमेश पाल अपहरण मामले में दोषी करार होते ही रोने लगा अतीक अहमद, माफिया के खौफ का शर्मनाक अंत,,,,।

अतीक को आजीवन कारावास की सजा,उमेश पाल अपहरण मामले में दोषी करार होते ही रोने लगा अतीक अहमद, माफिया के खौफ का शर्मनाक अंत,,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (प्रयागराज,ब्यूरो)।उत्तर प्रदेश स्थित प्रयागराज की एमपी-एमएलए अदालत द्वारा उमेश पाल अपहरण कांड में अतीक अहमद सहित तीनों दोषियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाए जाने के बाद दशकों के चले आ रहे माफिया के खौफ का अंत हो गया। अदालत द्वारा सजा सुनाए जाते ही अतीक अहमद रोने लगा। 

Published from Blogger Prime Android App

दीगर है कि प्रयागराज में एमपी एमएलए अदालत ने उमेश पाल के अपहरण मामले में मंगलवार को अतीक अहमद समेत तीनो दोषीयो को आजीवन कारावास की सजा सुनाई।और 1 लाख का मुआवजा, ₹3000 जुर्माना की सजा सुनाई गई।

फैसला सुनाए जाने के बाद अतीक के अलावा उसका भाई अशरफ भी रोने लगा। इतना ही नहीं कोर्ट ले जाते वक्त वकीलों ने भी अतीक अहमद के साथ धक्का-मुक्की की। 

Published from Blogger Prime Android App

उमेश पाल अपहरण मामले में मंगलवार को आए फैसले में माफिया अतीक अहमद उसके करीबी शौकत हनीफ और दिनेश पासी को जिला न्यायालय की एमपी एमएलए विशेषन्यायाधीश डॉक्टर दिनेश चंद्र शुक्ला ने दोषी करार दिया है, विशेष अदालत ने आईपीसी की धारा 364 ए के तहत दोषी पाया और अब वह तीनों दोषियों को ठीक 2 बजकर 2 मिनट पर सजा सुनाई है। विशेष अदालत ने बाकी सभी आरोपियों को इस मामले में दोषमुक्त कर दिया है।

उधर, अतीक अहमद की सजा पर उत्तर प्रदेश के बस्ती बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि अब न्याय की उम्मीद बढ़ी है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ कानून का राज स्थापित करने में लगे हैं।

बीजेपी नेता बोले- माफिया को मिट्टी में मिलाएंगे,,,,,,,

इसके साथ ही बीजेपी के राज्य सभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून का राज है, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा फिर वह कोई भी क्यों ना हो।

अतीक अहमद की सजा पर भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि योगी सरकार में अतीक के खौफ का अंत हुआ है। 

अभियोजन पक्ष ने मजबूती से कोर्ट में पक्ष रखा,ये योगी सरकार की मजबूत इच्छाशक्ति से संभव हुआ। 

एक समय था जब अतीक के मामले में सुनवाई से दर्जनभर न्यायाधीशों ने अपने आप को अलग कर लिया था।

आज न्याय हुआ है। माफिया को मिट्टी में मिलाने का संकल्प पूरा करके रहेंगे। (भाजपा युवा मोर्चा)