Headlines
Loading...
WPL 2023: आज गुजरात से भिड़ेगी यूपी की टीम, मुंबई के सामने होगी दिल्ली की चुनौती, जानें कब और कहां देखें लाइव,,,।

WPL 2023: आज गुजरात से भिड़ेगी यूपी की टीम, मुंबई के सामने होगी दिल्ली की चुनौती, जानें कब और कहां देखें लाइव,,,।



Published from Blogger Prime Android App

::WPL 2023 Live Streaming: महिला प्रीमियर लीग 2023 में आज (20 मार्च) सोमवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहले मैच में गुजरात जायंट्स और यूपी वॉरियर्स की टीमें आमने-सामने होंगी।जबकि दूसरे मुकाबले मुंबई इंडियंस का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा। 

Published from Blogger Prime Android App

अंतिम चार में जगह बनाने के  लिए यह मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के लिए अहम है। ऐसे में इन टीमों के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला होने की उम्मीद है। तो आइए आपको बताते हैं इन मैचों का लाइव प्रसारण कब और कहां किया जाएगा और आप इसकी लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं।

मुंबई इंडियंस प्वॉइंट्स टेबल के टॉप पर बरकरार,,,,,,,

Published from Blogger Prime Android App

पिछले मुकाबले में यूपी वॉरियर्स के खिलाफ मुकाबले में हार झेलने के बावजूद मुंबई इंडियंस की टीम डब्ल्यूपीएल प्वॉइंट्स टेबल के टॉप पर बरकरार है। मुंबई की टीम 10 अंक के साथ पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वाली फाई कर चुकी है। वहीं, यूपी ने इस जीत के साथ प्ले ऑफ के लिए एक कदम और बढ़ा दिया है। टीम के 6 मैचों में 6 अंक हो गए हैं और वह तीसरे पायदान पर है। जबकि दूसरे स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम मौजूद है, जो 6 में से चार मैच जीतकर 8 अंक के साथ दूसरे स्थान पर बनी हुई है। गुजरात जायंट्स सात में से केवल 2 मैच जीत कर 4 अंक के साथ आखिरी स्थान पर है।

कब और कहां देखें लाइव ?,,,,,,,

गुजरात जायंट्स और यूपी वॉरियर्स के बीच मुकाबला मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में दोपहर 3.30 बजे से शुरू हो गया है। जबकि मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में शाम 7:30 बजे खेला जाएगा। इन मैचों का लाइव प्रसारण स्पोर्ट्स- 18 नेटवर्क के चैनल्स पर किया जाएगा। वहीं, इसकी लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमां एप पर देखा जा सकता है। 

आखिरी 2 टीमें होंगी बाहर,,,,,,,

बता दें कि महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) के पहले सीजन में पांच टीमें खिताब के लिए आपस में भिड़ेंगी. जिसमें मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स, गुजरात जायंट्स, यूपी वारियर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें शामिल हैं। जिसमे से ग्रुप स्टेज के बाद 2 टीम बाहर हो जाएगी।