Headlines
Loading...
बीजेपी के स्थापना दिवस को धूमधाम से मनाएगी पार्टी, 10 लाख जगहों पर होगी पीएम मोदी के भाषण की स्क्रीनिंग,,,।

बीजेपी के स्थापना दिवस को धूमधाम से मनाएगी पार्टी, 10 लाख जगहों पर होगी पीएम मोदी के भाषण की स्क्रीनिंग,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (नईदिल्ली,ब्यूरो)।PM Modi Speech On BJP Foundation Day: भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस 6 अप्रैल दिन गुरुवार हनुमान जयंती को होने वाला है। इस दिन को पार्टी धूमधाम से मनाने की तैयारी कर रही है। दरअसल बीजेपी स्थापना दिवस के दिन केंद्र की सत्ता में काबिज बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण की स्क्रीनिंग 10 लाख जगहों पर करने वाली है। इस बात की जानकारी बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता के जरिए सामने आई है।

Published from Blogger Prime Android App

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक,इस दिन बीजेपीअध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली में सुबह पार्टी हेडक्वार्टर पर ध्वजरोहण करेंगे। इसके अलावा वो पार्टी कार्यकर्ता ओं को भी संबोधित करेंगे, इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को पूरे देश में सुनाया जाएगा। बीजेपी नेता ने कहा, “बूथ लेवल के सभी कार्यकर्ताओं को सूचित कर दिया गया है, साथ ही इसको लेकर कार्यकर्ताओं को एक चिट्ठी भी जारी कर दी गई है”

बीजेपी का 43 वां जन्मदिन

6 अप्रैल को बीजेपी अपना 43वां जन्मदिन मनाएगी, पार्टी ने तय किया है कि 6 अप्रैल से 14 अप्रैल तक बाबासाहबअम्बेडकर  की जयंती तक सामाजिक न्याय सप्ताह के तौर पर मनाया,जाएगा इस दौरान गरीब, शोषित, वंचित, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जन जाति एवं पिछड़े वर्ग के कल्याण के लिए उठाए गए कदमों की चर्चा होगी।

देश भर में कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाने का निर्देश दिया गया है। साथ ही कहा गया है कि पार्टी का झंडा फहराएं और मिठाई व फल बांटें। हर बूथ पर पीएम का भाषण सुनने का निर्देश दिया गया है। हर बूथ अध्यक्ष के घर पार्टी का झंडा लगाया जाए।

अनसूचित जातियों पर ध्यान

बाबा साहब आंबेडकर की जयंती पर सभी बूथ, मंडल,जिला और प्रदेश कार्यालयों पर बाबा साहब की फोटो पर पुष्पांजलि अर्पित की जाएगी। आसपास स्वच्छता अभियान चलाया जाए और मोदी सरकार द्वारा अनुसूचित समाज के कल्याण के लिए किए गए फैसलों पर चर्चा का निर्देश है।11 अप्रैल को महान समाजसुधारक एवं चिंतकज्योति बा फुले की जयंती पर उनके चित्र पर भी पुष्पांजलि का निर्देश दिया गया है।