Headlines
Loading...
यूपी,,कल शामली दौरे पर रहेंगे सीएम योगी, नगर निकाय चुनाव में BJP प्रत्याशियों के समर्थन में करेंगे जनसभा,,,।

यूपी,,कल शामली दौरे पर रहेंगे सीएम योगी, नगर निकाय चुनाव में BJP प्रत्याशियों के समर्थन में करेंगे जनसभा,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (लखनऊ,ब्यूरो)।शामली::उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल शामली आएंगे।जहां पर वह नगर निकाय चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे।वहीं जनसभा को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री शामली के गांव खेड़ी बैरागी में स्थित श्री-श्री 1008 न्यादर जी महाराज के 121 वें भंडारे में भी शामिल होंगे। 

Published from Blogger Prime Android App

वही यूपी सीएम के आने से पहले पुलिस प्रशासन ओर बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ता तैयारियों में जुट गए हैं।

बता दें कि नगर निकाय चुनाव में जीत दर्ज कराने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ कल शामली पहुंचेंगे। जहां पर वह शामली नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए चुने गए प्रत्याशी अरविंद संगल के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। 

वहीं इस जनसभा को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री शामली जनपद के गांव खेड़ी बैरागी में पहुंचेंगे। जहां पर वह श्री श्री 1008 न्यादर जी महाराज के 121 वें विशाल भंडारे में शामिल होंगे। 

शामली के इतिहास में यह पहली बार होगा जिसमें नगर निकाय चुनाव को लेकर कोई सीएम नगर अध्यक्ष प्रत्याशी के लिए चुनाव जनसभा को संबोधित करेगा। मुख्यमंत्री के आने से पहले बीजेपी के कार्यकर्ता व पुलिस और प्रशासन तैयारियों में जुट गया है।

वहीं,सीएम के शामली मेंआगमन को लेकर विविपीजी कॉलेज में हेलीपैड तैयार किया गया है। जिसके बाद शामली वीवी इंटर कॉलेज में बीजेपी प्रत्याशी अरविंद संगल के पक्ष में सीएम योगी जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

वही मुख्यमंत्री के आने के बारे में जब पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा से मीडिया द्वारा बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह वही जनपद शामली है जहां पर बदमाशों का आतंक रहता था। कैराना जैसे कस्बे से पलायन होता था,लेकिन अब इसी जनपद में स्कूल,कॉलेज बन रहे हैं। 

हजारों करोड़ रुपए का निवेश आ रहा है। कैराना जैसे कस्बे में पीएसी कैंप बनाया गया है। धरातल पर बीजेपी काम कर रही है, और विकास को देखते हुए जनता बीजेपी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है।