Headlines
Loading...
बड़ी खबर :: वाराणसी में बाइक सवार ने लिफ्ट देने के बहाने मुंबई से आए युवक को बनाया उचक्का गिरी का शिकार,,,।

बड़ी खबर :: वाराणसी में बाइक सवार ने लिफ्ट देने के बहाने मुंबई से आए युवक को बनाया उचक्का गिरी का शिकार,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (वाराणसी,ब्यूरो)।वाराणसी के चोलापुर क्षेत्र में मुंबई से लौटे यात्री उचक्कागिरी की घटना सामने आई है। बाइक सवार लिफ्ट देने के बहाने यात्री का बैग लेकर फरार हो गया। पीड़ित के मुताबिक, बैग में लाखों रुपये के सामान थे।उसने इसकी सूचना चोलापुर थाने की पुलिस को दी। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

Published from Blogger Prime Android App

चंदवक निवासी विपिन कुमार गुप्ता मुंबई में नौकरी करता है। वह नौकरी से छुट्टी लेकर गुरुवार सुबह ट्रेन से वाराणसी उतरा। ऑटो लेकर पांडेयपुर पहुंचा। वहां सड़क किनारे खड़े होकर चंदवक के लिए गाड़ी का इंतजार करने लगा।

इस दौरान एक बाइक सवार युवक वहां पहुंचा। उसने विपिन को बताया कि वो पतरही जा रहा है, रास्ते में चंदवक पड़ता है तो, वह उसे वहां उतार देगा। उसकी बातों में आकर विपिन बाइक पर बैठ गया। मोहाव चौराहे के पास बाइक सवार ने कहा कि पेट्रोल खत्म हो गया। उसने विपिन का बैग ले लिया और कहा कि कुछ दूर पर पेट्रोल पंप है। वहां तक धक्का दे दीजिए। 

सीट से उतर कर विपिन बाइक को धक्का देने लगा। कुछ दूर जाने के बाद बाइक चालू कर बाइक सवार तेज गति में भाग निकला। विपिन ने अपना बैग छीनने की कोशिश की लेकिन असफल रहा। अपने साथ सेकेंड भर में हुई उचक्कागिरी की घटना से वो सन्न रह गया।

मौके पर पहुंचे राहगीरों ने विपिन को संभाला। विपिन के मुताबिक, बैग में 14000 लगभग नगद और सोने के जेवरात रखे थे। जिसकी कीमत लगभग लाखों में है। मोहाव चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।