Headlines
Loading...
जौनपुर : बहन की सहेली के साथ सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल होने पर एफआईआर,,,।

जौनपुर : बहन की सहेली के साथ सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल होने पर एफआईआर,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (जौनपुर, ब्यूरो)।जौनपुर :: चंदवक थाना क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली 11वीं की छात्रा के साथ उसकी सहेली के बड़े भाई ने दोस्त के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।जानकारी मिलते ही एक आरोपी ने विषाक्त पदार्थ खा लिया, जबकि एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

Published from Blogger Prime Android App

चंदवक थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी क्षेत्र के एक इंटर कालेज में 11वीं में पढ़ती है।उसी कक्षा में पढ़ने वाली दूसरी छात्रा से उसकी दोस्ती हो गई। जान पहचान बढ़ी तो दोनों एक-दूसरे के घर आने जाने लगीं। किशोरी अपनी सहेली के घर गई तो वहां उसके बड़े भाई से भी जान पहचान हो गई। जान पहचान इतनी बढ़ी कि दोनों एक दूूसरे से प्रेम करने लगे और मिलने जुलने लगे। सहेली का भाई भी उसी स्कूल में 12 वीं कक्षा का छात्र है।

पीड़िता ने तहरीर देकर पुलिस को बताया कि करीब एक महीने पहले सहेली के भाई ने उससे मिलने के लिए एक स्थान पर बुलाया। जब वहां पहुंची तो प्रेमी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। उस समय वहां मौजूद उसके एक दोस्त ने वीडियो बना लियाऔरउसने भी दुष्कर्म किया।

पीड़िता घटना के बाद डरी रही। इसी बीच दो दिन पहले वीडियो वायरल हो गया। ऐसे में पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर सहेली के भाई और उसके दोस्त के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया। 

इधर, वीडियो वायरल होने की जानकारी मिलते ही प्रेमी ने विषाक्त पदार्थ खा लिया और हालत गंभीर होने पर परिवार के लोग वाराणसी ले गए। पुलिस ने उसे अस्पताल से हिरासत में ले लिया है, जबकि दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। 

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक बृजेशकुमार ने मीडिया को बताया कि एक माह पहले दो किशोरों ने एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था,जिसका वीडियो वायरल होने पर एक ने विषाक्त पदार्थ खा लिया, जिसको उपचार के लिए वाराणसी के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। इसमें नामजद एक किशोर को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है।