Headlines
Loading...
वाराणसी : काशी विश्वनाथ धाम में गूंजा जय-जय महाकाल का उद्घोष, बाबा को अर्पित हुआ क्षिप्रा का जल,,,।

वाराणसी : काशी विश्वनाथ धाम में गूंजा जय-जय महाकाल का उद्घोष, बाबा को अर्पित हुआ क्षिप्रा का जल,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (वाराणसी,ब्यूरो)। काशी विश्वनाथ धाम परिसर में रविवार को जय-जय महाकाल के उद्घोष से गूंज उठा। उज्जैन (मध्यप्रदेश) से आए सैकड़ों श्रद्धालुओं ने बाबा विश्वनाथ का क्षिप्रा नदी के जल से अभिषेक किया।दर्शन-पूजन के बाद सभी ने काॉरिडोर की भव्यता निहारी। बाबा धाम की अद्भुत छटा देख उज्जैन से आए श्रद्धालु अभिभूत नजर आए। उन्होंने इसके निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद कहा। 

Published from Blogger Prime Android App

उज्जैन महाकाल के सैकड़ों की संख्या में भक्त और सांसद के परिवार के लोग वाराणसी पहुंचे रविवार सुबह ललिता घाट से गंगा द्वार के रास्ते विश्वनाथ धाम के मंदिर चौक पहुंचे। मंदिर के सीईओ ने इन सभी को सुगम दर्शन की व्यवस्था करवाई। उज्जैन से आए सभी भक्तों के हाथों में क्षिप्रा नदी का जल था। 

उन्होंने जय-जय महाकाल का उद्घोष किया तो कतार में खड़े श्रद्धालु भी उनका साथ देने लगे। काफी देर तक बाबा विश्वनाथ और जयजय महाकाल काउद्घोष होता रहा। बाबा विश्वनाथ का दर्शन-पूजन कर बाहर निकले उज्जैन से आए श्रद्धालु निहाल नजर आए। यहां की बेहतर व्यवस्था और बाबा धाम की भव्यता देख मंदिर प्रशासन को धन्यवाद दिया।

मंदिर प्रशासन की तरफ से सभी को प्रसाद दिया गया। वाराणसी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि काशी का विकास बाबा धाम की भव्यता से लगाया जा सकता है। बाबा धाम के बाद सभी ने अन्न की देवी माता अन्नपूर्णा मंदिर में दर्शन पूजन कर प्रसाद ग्रहण किया।