Headlines
Loading...
मिर्जापुर, चुनार : चोरी की बाइक संग शातिर चोर गिरफ्तार,, एफ आई आर दर्ज कर जेल भेजा गया,,,।

मिर्जापुर, चुनार : चोरी की बाइक संग शातिर चोर गिरफ्तार,, एफ आई आर दर्ज कर जेल भेजा गया,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (मिर्जापुर, ब्यूरो)।चुनार पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त के पास से चोरी की एक बाइक व तमंचा, कारतूस बरामद हुआ। 

Published from Blogger Prime Android App

चुनार कोतवाल त्रिवेणीलाल सेन ने मीडिया को बताया कि,उपनिरी क्षक जयशंकर राय चौकी प्रभारी कजरहट अपने हमराही के साथ गश्त पर निकले थे।तभी मुखबीर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति नई बस्ती बकियाबाद में चोरी की बाइक बेचने आया है। 

मुखबिर की सूचना, पर पहुंची पुलिस ने अभियुक्त (चुनार कोतवाली के भवानीपुर गांव निवासी प्रभात पटेल उर्फ लव कुमार) को नई बस्ती बकियाबाद तिराहा से धर दबोचा। अभियुक्त के पास से चोरी की बाइक बरामद हुई, 315 बोर का तमंचा व कारतूस बरामद हुआ।

अभियुक्त के विरुद्ध जीआरपी चुनार,चोपन, सिंगरौली,वाराणसी के कपसेठी व भदोही में 20 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि अभियुक्त मिर्जापुर, वाराणसी समेत अन्य जिलों से मौका पाकर चोरी की घटना को अंजाम देता है। 

अभियुक्त के पास से बरामद मोटरसाइकिल पड़री क्षेत्र से चोरी किया गया था। अभियुक्त एक शातिर किस्म का पेशेवरअपराधी है।अभियुक्त के विरुद्ध वाराणसी, मिर्जापुर, व जीआरपी में चोरी, लूट व एनडीपीएस सहित विभिन्न धाराओं में लगभग बीस मुकदमे दर्ज हैं।