Headlines
Loading...
डिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले : सपा मतलब गुंडागर्दी-भ्रष्टाचार, बसपा और कांग्रेस का पता नहीं,,,।

डिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले : सपा मतलब गुंडागर्दी-भ्रष्टाचार, बसपा और कांग्रेस का पता नहीं,,,।


Published from Blogger Prime Android App

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा मतलब गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार और बसपा-कांग्रेस का पता नहीं,कहा कि पहले अपराधी और माफिया पुलिस को हुक्म देते थे। आज ऐसे लोग पुलिस के डर से यूपी छोड़कर भाग रहे हैं।माफिया राज का पूरी तरह से खात्मा करने को प्रदेश की भाजपा सरकार संकल्परत है। 

Published from Blogger Prime Android App

उप मुख्यमंत्री शनिवार को डायट मैदान में जिले की2 नगरपालिका व आठ नगर पंचायतों के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने सपा-बसपा समेत सभी विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। जनता से सीधा संवाद करते हुए कहा कि आपने आने वाली चार मई को कमल के फूल पर मोहर लगाई तो समझिए कि गुंडा, अपराधी और माफिया की गर्दन दबा दी। 

बोले-13 मई आई कि समझो सपा, बसपा और कांग्रेस गई। डिप्टी सीएम ने माफिया मुख्तार अंसारी को दस साल की सजा व पांच लाख के जुर्माने पर कहा कि वह न्यायालय के आदेश का सम्मान करते हैं। दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों के समर्थन के सवाल पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि मुद्दा और सत्ता विहीन कांग्रेस के पास अब बचा क्या है। 

कुछ राज्यों में सरकार है वहां पर भी वह सत्ता जाने वाली है। इस दौरान जिले के प्रभारी मंत्री सुरेश राही, भाजपा जिलाध्यक्ष अनीता त्रिपाठी, जिला पंचायत अध्यक्ष कल्पना सोनकर, पुष्पा देवी, पूर्व विधायक संजय गुप्ता, लाल बहा दुर, शीतला प्रसाद पटेल, व्यापार मंडल के वरिष्ठ प्रांतीय मंत्री रमेश चंद्र अग्रहरि, आशीष उर्फ बच्चा केसरवानी, चंद्रदत्त शुक्ल समेत सभी दसों निकायों के अध्यक्ष पद के पार्टी प्रत्याशी मंच पर मौजूद रहे।

निकाय चुनाव में जीत का मंत्र दे गए डिप्टी सीएम,,,,,,,

डिप्टीसीएम की जनसभानिकाय चुनाव में उतरे भाजपा प्रत्याशियों के लिए संजीवनी मानी जा रही है। अपने 25 मिनट के संबोधन में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को ताकत का अहसास कराते हुए जोश और उत्साह भर दिया। साथ ही निकाय चुनाव में बगावत अथवा भितरघात करने वालों को खुले मंच से चेतावनी भी दी।

जिले में दो नगर पालिका और आठ नगर पंचायत समेत दस निकाय हैं। टिकट को लेकर सभी निकाय में भाजपाई गुटों में बंटे हुए हैं। इससे लगभग हर सीट का चुनाव फंसा माना जा रहा है। कई निकायों में तो टिकट कटने से नाराज कई दावेदार बागी होकर चुनावी समर में कूदे हुए हैं। 

प्रत्याशियों को विपक्ष से पहले अपनों से ही जूझना पड़ रहा है। गुटबाजी व बगावत पर डिप्टी सीएम ने प्रत्याशियों से कहा कि चुनाव में पार्टी विरोधीगतिविधयों में लिप्त रहने वालों की सूची तैयार कर मेरे पास भेजिएगा।

बंद कमरे में की प्रत्याशियों से मंत्रणा,,,,,,,

सभा स्थल के पीछे ही लोनिवि का गेस्ट हाउस है। सभा समाप्त होने के बाद केशव सीधे गेस्ट हाउस पहुंचे। वह पर उन्होंने एक-एक प्रत्याशियों के साथ मंत्रणा की। चुनाव में कमजोरी और ताकत के साथ ही जीत की राह में रोड़ा बनने वालों की जानकारी ली।