Headlines
Loading...
प्रेम प्रसंग मामला : अलग समुदाय का होने से परिजनों को थी आपत्ति, रिजवान ने दलित युवती की दुपट्टे से गला दबाकर की हत्या, एफआईआर हुई दर्ज,,,।

प्रेम प्रसंग मामला : अलग समुदाय का होने से परिजनों को थी आपत्ति, रिजवान ने दलित युवती की दुपट्टे से गला दबाकर की हत्या, एफआईआर हुई दर्ज,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (वाराणसी,ब्यूरो)।आज शनिवार को जनपद वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई, जहां एक 20 वर्षीय दलित युवती का शव डिगिया निवासी सोनकर परिवार के घर के सीवर चेंबर में मिला। युवती का शव कपड़े से बंधा था,वारदात की सूचनापाकर मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामे के लिए भेज दिया।

Published from Blogger Prime Android App

जानकारी के मुताबिक, मृतका का नाम सोनम था। जो घरों में कामकाज करअपनीऔर परिवार की आजीविका चलाती थी। शनिवार सुबह मृतका सोनम, ज्ञानचंद सोनकर के घर झाड़ू-पोंछा का काम करने के लिए गई, उसी घर में रिजवान नाम का एक लड़का भी काम करता था। जिस पर दलित युवती की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या का आरोप है।

बताया जा रहा है कि युवक और युवती एक दूसरे को पहले से जानते थे। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग की भी बात कही जा रही है। मृतका के परिजनों का कहना है कि रिजवान पहले भी मृतका और उसके परिजनों को जान से मार देने की धमकी दिया करता था। क्योंकि युवती के परिजनों को रिजवान के अलग धर्म का होने को लेकर आपत्ति थी। 

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक रिजवान सोनकर परिवार के ही लूम में काम करता था। शनिवार सुबह जब युवती सोनकर परिवार के घर साफ-सफाई का काम करने के लिए पहुंची तो दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई जिसके बाद रिजवान ने दुपट्टे से युवती की गला घोंट कर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि युवती की हत्या करने के बाद रिजवान खुद जैतपुरा थाने पहुंचकर सरेंडर किया। वहीं वारदात के संबंध की गई कार्रवाई के संबंध में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, मृतका के परिजनों की तहरीर के आधार पर रिजवान के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। वहीं युवती के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतका के पिता ने न्याय की गुहार लगाई है।