Headlines
Loading...
खुलासा : अतीक अहमद के कार्यालय में चोरों ने किया था खून खराबा, सीसीटीवी फुटेज से पकड़े गए तीन,,,।

खुलासा : अतीक अहमद के कार्यालय में चोरों ने किया था खून खराबा, सीसीटीवी फुटेज से पकड़े गए तीन,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (प्रयागराज,ब्यूरो)।माफिया अतीक अहमद के प्रयागराज के चकिया कार्यालय में जगह-जगह फैले खून, खून से सने चाकू और कपड़ों के रहस्य से पर्दा करीब-करीब उठ गया है। पुलिस अफसरों को एफएसएल की रिपोर्ट का इंतजार था, जो बुधवार को सामने आ गई।जांच रिपोर्ट में इंसानी खून की बात सामने आई है। इसका अंदेशा पहले से ही जताया जा रहा था। 

Published from Blogger Prime Android App

इसके बाद पुलिस उन संदिग्धों की तलाश में जुटी जो कार्यालय में घुसकर खून खराबा कर सकते थे। नतीजा यह हुआ कि पुलिस ने आस-पास के कई स्मैकियों और नशेड़ियों को खोजनिकाला पुलिस सूत्रों के मुताबिक, रात में चार से पांच नशेड़ी चोरी की नीयत से अतीक के कार्यालय में घुसे थे। चूंकि कुछ दिन पहले पुलिस को वहां लाखों रुपये और असलहे मिले थे, ऐसे में नशेड़ियों को लगा कि बंद कार्यालय में उन्हें भी कुछ कीमती सामान मिल सकता है। 

उनका टार्गेट भी वही कमरा था, जहां से लाखों रुपये बरामद हुए थे। सीसीटीवी फुटेज आदि खंगालने के बाद पुलिस टीम को चोरी के लिए कार्यालय में घुसने वालों का पता चल गया। पुलिस ने तीन लोगों को पकड़ा भी है। खुल्दाबाद थाने में उनसे पूछताछ की जा रही है। 

अब तक की जांच में यही साफ हुआ कि सामान चोरी करने के चक्कर में नशेड़ी आपस में लड़ गए, और चाकू से एक दूसरे पर हमला कर दिया। एक युवक का हाथ कटने की बात कही जा रही है। बताया जा रहा है कि दौड़ा कर चाकू से वार करने के कारण सीढ़ियों और दूसरी मंजिल तक खून गिरा। 

हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि कार्यालय में उन लोगों को ऐसा कुछ मिल गया था, जिसकी छीनाझपटी में झगड़ा हुआ और चाकू से हमला किया गया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि एफएसएल की रिपोर्ट आ गई है। खून एक ही शख्स का है। इससे साफ है कि जिसे चाकू लगा वह इधर उधर भागने लगा। 

फिलहाल रहस्यमय तरीके से उलझे इस मामले का पटाक्षेप भी रोचक तरीके से ही हुआ। जमींदोज कार्यालय में खून ही खून की कहानी शाइस्ता और शूटरों से जोड़ी जाने लगी थी। कार्यालय में लाश होने की आशंका तक जाहिर की जा रही थी। पुलिस कार्यालय में घुसे सभी नशेड़ियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।