Headlines
Loading...
बीजेपी स्‍थापना दिवस पर CM योगी ने फहराया पार्टी का झंडा,लखनऊ को दिया 8754 करोड़ रुपए की सौगात,,,।

बीजेपी स्‍थापना दिवस पर CM योगी ने फहराया पार्टी का झंडा,लखनऊ को दिया 8754 करोड़ रुपए की सौगात,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (लखनऊ,ब्यूरो)।भाजपा के 44 वें स्थापना दिवस पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ स्थित बीजेपी कार्यालय पर पार्टी का झंडा फहराया। उनके साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और अन्य वरिष्ठ पार्टी नेता भी मौजूद रहे।

Published from Blogger Prime Android App

उधर, लखनऊ में नगर विकास विभाग की महत्वपूर्ण परियोजना ओं के लोकार्पण, शिलान्यास और पुस्तकों के विमोचन कार्य क्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेशवासियों को हनुमान जन्मोत्सव की शुभकामनाएं दीं। 

उन्होंने कहा कि आज भाजपा का 44 वा स्थापना दिवस भी है। बिना भेदभाव के समाज के विभिन्न तबकों तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाने का काम पीएम मोदी के नेतृत्व में आज़ाद भारत में पहली बार किया गया है। इस मौके पर उन्होंने लखनऊ को 8754 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात दी। 

बीजेपी के 44वें स्थापना दिवस पर लखनऊ में सीएम योगी ने फहराया झंडा,,,,,,,

आज देशभर में भाजपा स्थापना दिवस मनाया जा रहा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने गुरुवार को भाजपा के 44 वें स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी के लखनऊ कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का झंडा फहराया। उनके साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और अन्य भाजपा नेता भी थे। 

बीजेपी गुरुवार को अपना 44वां स्थापना दिवस मना रही है और उसने देशभर में कार्यक्रम आयो जित किए हैं। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में पार्टी का झंडा फह राया। इस अवसर पर पार्टी कार्य कर्ताओं को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि भाजपा देश के कल्याण के लिए काम कर रही है।