Headlines
Loading...
Corona अलर्ट: वाराणसी में दो दिन में मिले 19 कोरोना मरीज, 81 वर्षीय बुजुर्ग की रिपोर्ट भी पॉजिटिव,,,।

Corona अलर्ट: वाराणसी में दो दिन में मिले 19 कोरोना मरीज, 81 वर्षीय बुजुर्ग की रिपोर्ट भी पॉजिटिव,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (वाराणसी, ब्यूरो)।वाराणसी में कोरोना के नये मरीजों के मिलने का क्रम जारी है। मंगलवार को दस मरीजों के मिलने के बाद बुधवार को भी नौ लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसमें पांच महिलाएं और लंका में 81 वर्षीय बुजुर्ग भी शामिल हैं।जिस तरह से संक्रमण का खतरा बढ़ा है। अब लोग सर्दी, खांसी, बुखार जैसी समस्या होने पर खुद ही अस्पताल में बने जांच काउंटर पर लोग पहुंचकर टेस्ट करा रहे हैं। 

Published from Blogger Prime Android App

बुधवार को बीएचयू सुपरस्पेशिय लिटीहॉस्पिटल,मंडलीयअस्पताल में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लोगों की जांच कर उन्हें कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की जानकारी भी दी। 

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ.एसएस कन्नौजिया ने बताया कि बुधवार को मंडलीयअस्पताल कबीरचौरा में तीन युवती, एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही लक्सा, ओंकालेश्वर और लोहता में भी नये मरीज मिले हैं। 

मार्च महीने से अब तक मिले कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 45 पहुंच गई है। इस समय होम आइसोलेशन में 28 सक्रिय केस हैं।

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच अब अस्पतालों के साथ ही कैंट रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन और एयरपोर्ट पर सतर्कता बढ़ा दी गई है। दिल्ली और नोएडा से आने वाले यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है। जरूरत पड़ने पर आरटीपीसीआर जांच के लिए नमूने लिए जा रहे हैं