Headlines
Loading...
'Dating app' से संपर्क में आई राजस्थान की महिला, उसे पत्नी बनाया और उसकी नाबालिग बेटी से किया रेप,,,।

'Dating app' से संपर्क में आई राजस्थान की महिला, उसे पत्नी बनाया और उसकी नाबालिग बेटी से किया रेप,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (बांदा, ब्यूरो)। उत्तर प्रदेश के बांदा में नाबालिग से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। विरोध करने पर उसके कथित सौतेले पिता ने उसके साथ मारपीट की और हाथ तोड़ दिया। पीड़िता के मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस का कहना है कि, आरोपी के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Published from Blogger Prime Android App

मामला बबेरू कोतवाली के एक गांव का है। यहां के रहने वाले अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने डेटिंग ऐप से राजस्थान की एक महिला से दोस्ती की। महिला को पहले से ही एक नाबालिग बेटी थी। इसके बाद करीब एक साल से महिला और शख्स पति-पत्नी बनकर बांदा में रहने लगे। फिर महिला मुंबई जाने की जिद करने लगी। मगर, वह शख्स महिला को बार-बार बहलाता रहा।

नाबालिग से रेप के बाद तोड़ दिया हाथ,,,,,,,

इसी बीच 19 अप्रैल बुधवार की रात कथित पति ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ रेप किया, विरोध करने पर उसके साथ मार पीट की। शोर मचाने पर सौतेले पिता ने लड़की का हाथ तोड़ दिया। पीड़िता ने घर लौटी मां को आपबीती बताई। इसके बाद महिला थाने जाकर पति की शिकायत की।

साल 2003 में हत्या का आरोपी है शख्स,,,,,,,

पुलिस से शिकायत करने पर आरोपी के खिलाफ रेप सहित पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक, वह शख्स साल 2003 में हुए एक मर्डर का भी आरोपी है। उसे कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी वर्तमान में वह हाईकोर्ट से जमानत पर बाहर है।

केस दर्ज करने के बाद किया गिरफ्तार- SP,,,,,,,,

मामले में एसपी अभिनंदन ने बताया कि बबेरू थाना इलाके में रहने वाला आरोपी राजस्थान की रहने वाली महिला डेटिंग ऐप से संपर्क में आई थी। उसकी एक बेटी थी, जिसके साथ शख्स ने रेप की घटना को अंजाम दिया है, सूचना मिलने पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे भी उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।