Headlines
Loading...
चेन्नई vs लखनऊ मुकाबले ने बदली डायल 112 ड्राइवर होमगॉर्ड की किस्मत, माई इलेवन सर्कल पर जीते 1 करोड़ और एक लग्जरी कार,,,।

चेन्नई vs लखनऊ मुकाबले ने बदली डायल 112 ड्राइवर होमगॉर्ड की किस्मत, माई इलेवन सर्कल पर जीते 1 करोड़ और एक लग्जरी कार,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (गोरखपुर,ब्यूरो)।भारत में आईपीएल (IPL) हर साल मनाया जाने वाला एक प्रमुख त्योहार बन गया है। इस खेल के करोड़ों चाहने वाले अलग-अलग तरीके से इस त्योहार को मनाते दिख जाते हैं। साथ ही हजारों करोड़ों का ये खेल अब लोगों के मोबाइल पर भी जोर शोर से खेला जाता है।

Published from Blogger Prime Android App

दरअसल कई ऐसी ऑनलाइन ऐप हैं जिनमे खिलाडी अपने अनुमान से ऑनलाइन ही पैसा लगाते है, अनुमान सही बैठने पर बदले में भारी रकम मिल जाती है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है, यूपी के गोरखपुर से जहां एक डायल 112 होमगार्ड रातोंरात करोड़पति बन गया।

आईपीएल में जीते 1 करोड़ और एक कार,,,,,,,

गोरखपुर जनपद के सिंकरीगंज क्षेत्र अंतर्गत पिपरी निवासी विवेकानन्द सिंह पुत्र ओमप्रकाश नाथ सिंह महज चार घंटे में ही एक करोड़ रुपए सहित एक लग्जरी कार का मालिक बन गया बता दें कि, सोमवार के दिन इंडियन प्रीमियरलीग(आईपीएल) के चेन्नई और लखनऊ के बीच हुए मैच में पैसे लगाए थे। देर रात माई इलेवन सर्कल ऐप में विवेका नन्द को एक करोड़ रुपये का इनाम मिला। इस मैच में लाखों क्रिकेट प्रेमियों ने दांव लगाया था, लेकिन लाखों लोगों के बीच ही विवेकानन्द की किस्मत चमकी और वह एक करोड़ रुपये व एक लग्जरी कार जीत गया।

11 वर्षों से करते हैं होमगार्ड की नौकरी,,,,,,,

कहते हैं भगवान जब भी देता है तो छप्पड़ फाड़ कर देता है। आपको जानकार हैरानी होगी, कि विवेकनन्द सिंह सिंकरीगंज थाने में होमगार्ड पद पर तैनात है। वह 112 नम्बर पीआरबी की गाड़ी चलाते है। विवेकानन्द ने बताया कि विगत 11 वर्षो से वह होमगार्ड की नौकरी करता है। वो कुल 4 भाई है। पिता किसान हैं, जिसके चलते उनका प्रारम्भिक जीवन बहुत कष्टमय बीता है। 

उन्होंने कहा कि आज किस्मत ने तिजोरी खोल दी है, बधाई देने वालो के फोन पूरा दिन और अभी भी आ रहे है। परिवार में खुशियों की झड़ी लग गई है। छोटे बड़े सब लोगो का आशिर्वाद है, जो मेरे जैसे साधारण व्यक्ति की किस्मत जाग गई।