Headlines
Loading...
भारतीय फैंस के लिए बड़ी ख़ुशख़बरी, सरफराज खान को WTC फ़ाइनल की टीम में मिली जगह,,,।

भारतीय फैंस के लिए बड़ी ख़ुशख़बरी, सरफराज खान को WTC फ़ाइनल की टीम में मिली जगह,,,।


Published from Blogger Prime Android App

::सरफराज खान क्रिकेट प्लेयर:: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप यानी WTC का फाइनल मुकाबला 7 जुन से 11 जुन तक इंग्लैंड में ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेला जाएगाजिसको लेकर दोनों ही देशों ने अपने टीम स्कवॉड की घोषणा कर दी है। भारत ने कुछ दिन पहले ही अपने 15 सदस्यीय स्कवॉड की घोषणा की थी। 

Published from Blogger Prime Android App

हालांकि अब BCCI बैकअप के तौर पर भी 5 खिलाड़ियों को इंग्लैंड दौरे पर ले जाने की प्लानिंग कर रही है। और ऐसे में भारतीय टीम के 15 सदस्यीय स्कवॉड के अलावा 5 अन्य खिलाड़ी भी WTC फाइनल के लिए इंग्लैड रवाना हो सकते हैं।

सरफराज खान को टीम में मिल सकता है जगह,,,,,,,

WTC फाइनल के लिए 15 सदस्यीय खिलाड़ियों की घोषणा हो चुकी है हालांकि उनकेअलावा भी 5 अन्य खिलाड़ियों स्टैंड बाई के तौर पर BCCI इंग्लैंड दौरा पर ले जाने के प्लानिंग में लगी हुई है जिसमें सरफराज खान का भी नाम शामिल है। और काफी हद तक चांस है कि WTC फाइनल के लिए टीम में सरफराज खान  को केएल राहुल की जगह मौका दिया जा सकता है क्योंकि ऋषभ पंत के चोटिल होने के बाद से टेस्ट के लिए अब तक भारत को एक अच्छा विकेटकीपर नहीं मिला है, और केएल राहुल वनडे में अच्छा विकेटकीपिंग कर लेते हैं लेकिन टेस्ट मुकाबले में कई बार उनको सिर्फ बल्लेबाज के तौर पर खेलते हुए देखा गया है।

Published from Blogger Prime Android App

ऐसे में काफी ज्यादा चांस है कि उनकी जगह सरफराज खान को विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर WTC फाइनल के लिए टीम में जगह दिया जा सकता है। बता दें कि सरफराज खान के अलावा, ऋतुराज गायकवाड़,ईशानकिशन नवदीप सैनी और मुकेश कुमार को भी स्टैंड बाई के तौर इंग्लैंड लेने जाने की प्लानिंग है। और अगर कोई मुख्य खिलाड़ी मैच के दौरान चोटिल होता है तो, इन खिलाड़ियो को उसके जगह टीम में मौका मिल सकता है। लेकिन अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

घरेलु क्रिकेट में कैसा है सरफराज का रिकॉर्ड,,,,,,,

बता दें कि सरफराज खान ने अपने करियर में अब तक फर्स्ट क्लास के कुल 37 मैच खेले है, जिसमें उन्होंने 79 की औसत से 3505 रन बनाए हैं। फर्स्ट कलास में सरफराज खान1तिहरा शतक, 13 शतक और 9 अर्धशतक भी अपने नाम कर चुके हैं।