Headlines
Loading...
'मूंछ वाला अंकल': नहाने के दौरान प्राइवेट पार्ट छूने से मना कर रही थी मासूम, मां को बताई चपरासी की करतूत,,,।

'मूंछ वाला अंकल': नहाने के दौरान प्राइवेट पार्ट छूने से मना कर रही थी मासूम, मां को बताई चपरासी की करतूत,,,।


Published from Blogger Prime Android App

भारत की राजधानी दिल्ली के साउथ रोहिणी इलाके में स्थित एक निजी स्कूल में चार साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बच्ची ने आरोपी के रूप में स्कूल के चपरासी की पहचान की है।

Published from Blogger Prime Android App

पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाने के बाद उसके परिजनों की शिकायत पर छेड़छाड़ और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए 43 साल के चपरासी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है। 

बृहस्पतिवार सुबह बच्ची के परिजन स्कूल पहुंचकर हंगामा किया। इसके बाद अन्य अभिभावक अपने बच्चों को स्कूल से लेकर चले गए।

पीड़ित बच्ची अपने परिजनों और दो भाइयों के साथ सेक्टर दो रोहिणी में रहती है। बच्ची का पिता कैब चालक है। बच्ची की मां ने बताया कि इसी महीने बच्ची का इलाके में स्थित निजी स्कूल में नर्सरी में दाखिला करवाया था। 

बुधवार दोपहर बच्ची स्कूल से वापस घर लौटी। नहाने के दौरान उसकी बेटी प्राइवेट पार्ट को छूने से मना कर रही थी। शक होने पर बेटी से पूछताछ की। उसने बताया कि स्कूल के मैदान में खेलने के दौरान मुंछ वाले अंकल ने उसके प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़छाड़ की है। घटना के दौरान रोने पर आरोपी ने उसे धमकाकर चुप करा दिया।

महिला ने घटना की जानकारी अपने पति को दी। उसके बाद बच्ची को निजी अस्पताल ले गए। जहां पर डॉक्टरों ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ का शक जताया। परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाया और बच्ची से पूछताछ करने के बाद उसकी मां के बयान पर मामला दर्ज कर लिया।

बृहस्पतिवार को परिजन पुलिस के साथ स्कूल पहुंचे। जहां बच्ची को स्कूल के कर्मचारियों में से आरोपी की पहचान करने के लिए कहा। बच्ची ने वहां खड़े चपरासी सुनील की पहचान कर ली। पुलिस ने आरोपी का वेश भूषा बदलकर बच्ची के सामने लाया। बच्ची ने हर बार उसकी पहचान कर ली। उसके बाद पुलिस ने आरोपी सुल्तानपुरी निवासी 43 साल के चपरासी को गिरफ्तार कर लिया। 

उसके बाद परिजन भड़क गए और आरोपी को पुलिस के सामने ही पिटाई कर दी और स्कूल में हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने समझा लोगों को शांत करवाया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।