Headlines
Loading...
यूपी,आज हापुड़ में जनसभा करेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,जाने आज के सभी कार्यक्रम,,,।

यूपी,आज हापुड़ में जनसभा करेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,जाने आज के सभी कार्यक्रम,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (लखनऊ,ब्यूरो)।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार की सुबह 11.50 बजे हापुड़ के एसएसवी डिग्री कॉलेज में पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे। जिनकी सुरक्षा के लिए पुलिस ने वृहद प्लान तैयार कर लिया है।

Published from Blogger Prime Android App

इसके अलावा जनपद की तीनों पालिका और नगर पंचायत से मतदाताओं को लाने की कवायद में संगठन जुट गया है।

पहले चरण के गुरुवार को मतदान होने के बाद दूसरे चरण के मतदान के लिए शंखनाद करने के लिए सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार की सुबह 11.50 बजे हापुड़ में पहुंच जाएंगे। सबसे पहले हापुड़ में जनसभा करने के बाद मेरठ के लिए रवाना होंगे। 

जिसके बाद गाजियाबाद और बाद में बुलदंशहर में जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर एसएसवी इंटर कॉलेज में उतरेगा। जबकि सीएम जनसभा एसएसवी डिग्री कॉलेज में होगी। पहली बार हापुड़ शहर में आ रहे मुख्यमंत्री की सुरक्षा के कड़े प्रबंध कर दिए गए हैं। 

भाजपाईयों ने जनसभा में भीड़ लाने के लिए संगठन को लगा दिया है। बताया गया है कि मंच पर गाजियाबाद-मेरठ के सांसद, तीनों विधायक, क्षेत्रीय अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष, चारों प्रत्याशी, जिला पंचायत अध्यक्ष रहेंगे।

मिनट टू मिनट कार्यक्रम,,,,,,,

11.20 बजे- गाजियाबाद हिंडन से हापुड़ के लिए हेलिकाप्टर से प्रस्थान करेंगे।

11.50 बजे एसएसवी डिग्री कालेज में बनाए गए हेलीपैड पर उतरेंगे 11.55 बजे एसएसवी डिग्री कॉलेज में जनसभा को संबोधित करेंगे।

12.40 बजे तक करेंगे संबोधन,,,,

12.50 बजेर एसएसवी डिग्री कालेज के हेलीपैड से पुलिस लाइन मेरठ के लिए प्रस्थान करेंगे

आईजी रेंज ने किया निरीक्षण,,,,,,

हापुड में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के प्रस्तावित कार्यक्रम के दृष्टिगत पुलिस महानिरीक्षक मेरठ रेंज ने पुलिस अधीक्षक के साथ कार्यक्रम स्थल,मंच,हेलीपैड व रूट डायवर्जन आदि निरीक्षण किया। इसके अलावा सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया। सुरक्षा डयूटी में लगे10 अधिकारी तथा 650 पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।