Headlines
Loading...
'भाई-बहन, बुआ-बबुआ की पार्टी ने युवाओं को थमा दिए तमंचे', योगी का आरोप, अखिलेश बोले- जाति देखकर चलता है बाबा का बुलडोजर,,,।

'भाई-बहन, बुआ-बबुआ की पार्टी ने युवाओं को थमा दिए तमंचे', योगी का आरोप, अखिलेश बोले- जाति देखकर चलता है बाबा का बुलडोजर,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (लखनऊ,ब्यूरो)।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर आरोप लगाया कि इन्होंने युवाओं के हाथों में बंदूकें पकड़ा दीं, जबकि भाजपा ने 2 करोड़ टैबलेट दिए हैं। 

Published from Blogger Prime Android App

यूपी निकाय चुनाव को लेकर वाराणसी में एक रैली को संबोधित करते हुए, उन्होंने कहा कि भाई-बहन और बुआ-बबुआ की पार्टियों ने राज्य में युवाओं के हाथों में बंदूकें पकड़ा दीं।साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अब राज्य में ना माफिया राज होगा, ना रंगदारी या फिरौती और ना ही किडनैपिंग होगी, अब आम आदमी सुरक्षित है।

सीएम योगी ने कहा, भाजपा का विकास पर ध्यान,,,,,,,

उत्तर प्रदेश में 4 और 11 मई को दो चरणों में निकाय चुनाव होने हैं। ऐसे में राज्य में राजनीतिक माहौल गर्माता जा रहा है। इस बीच योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी में विपक्ष पर जमकर हमला बोला और कहा कि इन भाई-बहनों और बुआ- बबुआ की पार्टियों ने राज्य में युवाओं को बंदूकें पकड़ा दीं, जबकि भाजपा ने दो करोड़ टैबलेट दिए, जो युवाओं को टेक्नोलॉजी से जोड़ रहे हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा सरकार ने तुष्टीकरण की जगह विकास पर ध्यान केंद्रित किया, जिसने लोगों के जीवन स्तर को ऊपर उठाया।

माफिया गुंडे जो सड़कों पर गर्व से घूमते थे, अब दया की भीख मांग रहे हैं- योगी,,,,,,,

Published from Blogger Prime Android App

मुरादाबाद में एक और रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अब राज्य में कोई माफिया राज नहीं। उन्होंने कहा, "कोई रंगदारी या फिरौती के लिए अपहरण नहीं होता है। राज्य में आम आदमी सुरक्षित है, और माफिया गुंडे जो सड़कों पर गर्व से घूमते थे, अब अपने गले में प्लेकार्ड के साथ दया की भीख मांग रहे हैं।

अखिलेश का आरोप- जाति धर्म देखकर बुलडोजर चलता है,,,,,,,

उधर, समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जाति देखकर बुलडोजर चलाने और कार्रवाई करने का आरोप लगाया है। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा, "योगी जी का बुलडोजर जाति देखकर चलता है, योगी जी का बुलडोजर वसूली के लिए चलता है, योगी जी का बुलडोजर राजनैतिक द्वेषपूर्ण भावना से चलता है।

जहां अपने स्वजातीय और अपने संरक्षित गुंडों की बात आ जाती है वहां योगी जी के बुलडोजर का तेल पानी खत्म हो जाता है ? ये बेशर्मी/पक्षपात क्यों ?" 

यूपी निकाय चुनाव को लेकर भाजपा और सपा मेगा रैली कर रहे हैं, जबकि बहुजन समाज पार्टी डोर-टू-डोर कैंपेन कर रही है।