Headlines
Loading...
यूपी,बाराबंकी : आठ मई को जिले में जनसभा करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, भाजपा और प्रशासन बैठक में बनी रणनीति,,,।

यूपी,बाराबंकी : आठ मई को जिले में जनसभा करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, भाजपा और प्रशासन बैठक में बनी रणनीति,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (लखनऊ,ब्यूरो)।मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ आगामी आठ मई को जिले में होंगे। जीआईसी ऑडीटोरियम में सभा को संबोधित करने के साथ ही कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे। इसे लेकर बृहस्पतिवार को अफसरों ने मंत्री, विधायकों व पदाधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया और तैयारी शुरु कर दी। देर शाम तक भाजपा के जिला कार्यालय पर हुई बैठक में सीएम के कार्यक्रम की रणनीति बनाई गई। 

Published from Blogger Prime Android App

निकाय चुनावों को लेकर जिला भाजपा ने मुख्यमंत्रीयोगीआदित्य नाथ के कार्यक्रम की मांग की थी। इस पर मुहर लग गई है। आठ मई को मुख्यमंत्री योगी हेलीकॉप्टर से बाराबंकी पहुंचेंगे।

केडी सिंह बाबू स्टेडियम में हेली पैड बनाया जाएगा। यहां उड़न खटोले से उतरने के बाद सीएम कारद्वाराजीआईसीऑडीटोरियम पहुंचेंगे। बृहस्पतिवार को खाद्य एवं रसद तथा नागरिक आपूर्ति राज्यमंत्री सतीश शर्मा, सांसद उपेंद्र रावत,जिला पंचायतअध्यक्ष राजरानी रावत, विधायक दिनेश रावत, एमएलसी अंगद सिंह, जिला प्रभारी अर्चना मिश्रा, जिलाध्यक्ष शशांक कुसमेस ने एसपी दिनेश कुुुमार सिंह, एडीएम राकेश कुुमार सिंह, समेत पुलिस प्रशासन के कई अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल पर बनाए गए जीआईसी ऑडीटोरियम का जायजा लिया। यह तय किया गया कि कितनी जगहों पर गेट बनाकर लोगों का प्रवेश दिया जाएगा।

सुरक्षा के क्या इंतजाम होंगे। जनप्रतिनिधियों व असफरों ने केडी सिंह बाबू स्टेडियम पहुंच कर यहां हेलीपैड का स्थान चयनित किया। 

सीएम के आगमन को लेकर शाम को भाजपा के जिला कार्यालय में जिलाध्यक्ष शशांक कुसमेश की अध्यक्षता में एक बैठक हुई। जिलाध्यक्ष ने बताया कि कार्यक्रम का समय भी जल्द ही आने की उम्मीद है। आप सब सीएम की जनसभा को सफल बनाने की तैयारी में जी जान से लग जाए।