Headlines
Loading...
यूपी,बदायूं शहर के गांधी ग्राउंड में और बरेली जिले में सात मई को होगी मुख्यमंत्री की जनसभा,,,।

यूपी,बदायूं शहर के गांधी ग्राउंड में और बरेली जिले में सात मई को होगी मुख्यमंत्री की जनसभा,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (लखनऊ,ब्यूरो)।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सात मई को बदायूं शहर के गांधी ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। बदायूं के बाद मुख्यमंत्री बरेली में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। 

Published from Blogger Prime Android App

भाजपा संगठन के कार्यक्रमस्थल तय करने के बाद डीएम और एसएसपी ने अफसरों के साथ सभास्थल से लेकर हेलीपैड तक की व्यवस्थाओं परखा। गुरुवार को भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता, सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने गांधी ग्राउंड में जाकर स्थलीय निरीक्षण किया, और जनसभा की तैयारी शुरू करने को कहा। 

इस मौके पर प्रत्याशी दीपमाला गोयल, जिला संयोजक निकाय चुनाव आशीष शाक्य, अनुभव उपाध्याय, सुभाष भारद्वाज से चर्चा की गई। 

भाजपा जिलाध्यक्ष राजीवकुमार गुप्ता ने मीडिया को बताया कि सात मई को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गांधी ग्राउंड आकर जनसभा करेंगे। मुख्यमंत्री पूर्वाह्न 11 बजे शहर के गांधी ग्राउंड जनसभा पहुंचेंगे।और बताया कि मुख्यमंत्री पुलिस लाइन में हेली पैड पर उतरेंगे, वहां से वीआईपी कार द्वारा गांधी ग्राउंड पहुंचेंगे। जहां जनसभा को संबोधित करने के बाद हेलीकॉप्टर से शाहजहांपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।

Published from Blogger Prime Android App

इधर डीएम मनोज कुमार और एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने एसपी सिटी अमित किशोर श्रीवास्तव, सिटी मजिस्ट्रेट बृजेश कुमार, सीओ सिटी आलोकमिश्र ईओ डॉ. दीप सहित पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने पुलिस लाइन का निरीक्षण के साथ हेलीपैड को भी देखा। 

पुलिस लाइन में ही सेफहाउस बनाया जाएगा। पुलिस लाइन से गांधी ग्राउंड तक बदायूं क्लब मार्ग ब्लॉक रहेगा। जनसभा से तीन-तीन किलो मीटर की परिधि का इलाका ब्लॉक किया जाएगा। ट्रैफिक को संबधित इलाके से डायवर्ट किया जाएगा। 

डीएम-एसएसपी गांधी ग्राउंड भी निरीक्षण करने पहुंचे। यहां ईओ नगर पालिका को पूरे इलाके में बेहतर साफ-सफाई कराने को कड़े निर्देश दिये हैं।

यहां बनेंगी वीआईपी पार्किंग,,,,,,,

मुख्यमंत्री की जनसभा गांधी ग्राउंड में होगी। इसको लेकर प्रशासन वीआईपी पार्किंग रोडवेज बस स्टैंड और प्राइवेट बस स्टैंड पर बना रहा है। बाकी पार्किंग की व्यवस्था मिशन कंपाउंड में रहेगी। इसके लिए प्रशासन ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं।

बंद रहेगा रोडवेज इलाका,,,,,,,

बदायूं में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के आने से पहले और रवानगी के बाद रोडवेज बस स्टैंड इलाका आवागमन के लिए बंद रहेगा। हेलीकाप्टर से पुलिस लाइन से उतरने के बाद वह कार द्वारा बदायूं क्लब रोडवेज मार्ग होते हुए गांधी ग्राउंड पहुंचेंगे। इसलिए मुख्यमंत्री बदायूं में रहने तक रोडवेज बस स्टेंड इलाका बंद रहेगा।