Headlines
Loading...
पुलिस भर्ती के लिए दौड़ लगा रही युवती से हैवानियत!, यूपी में सनसनीखेज घटना सामने आई,,,।

पुलिस भर्ती के लिए दौड़ लगा रही युवती से हैवानियत!, यूपी में सनसनीखेज घटना सामने आई,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (प्रतापगढ़,ब्यूरो)।प्रतापगढ़ में पुलिस की तैयारी के लिए सुबह दौड़ लगा रही युवती से गैंगरेप की घटना सामने आई है।पीड़ित युवती का आरोप है कि बाइक सवार 3 दबंगों ने बाइक पर जबरन बैठाकर ले गए। इसके बाद एक-एक करके तीनों ने गैंगरेप किया पुलिस से शिकायत के बाद मामले में जांच शुरू हो सकी है।

Published from Blogger Prime Android App

यह है पूरा मामला ,,,,,,,

दरअसल, यह पूरा मामला प्रताप गढ़ के पट्टी कोतवाली क्षेत्र की है। यहां एक गांव निवासी एक युवती पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही है युवती रोजाना तड़के चार बजे दौड़ लगाती है। हर दिन की तरह वह बीते दिन भी अकेले तड़के चार बजे दौड़ने के लिए घर से निकली। युवती का आरोप है कि इसी बीच 3 दबंग युवक बाइक से आए और उसे जबरन बैठा लिया. बाइक सवार युवक उसे एक कमरे पर ले गए। आरोप है कि तीनों दबंगों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया।

पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया ,,,,,,,

युवती का आरोप है कि तीनों दबंगों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद युवती ने घटना की जानकारी घर वालों की दी। घर वालों ने पूरे मामले की शिकायत पट्टी कोतवाली में की। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। वहीं, पट्टी पुलिस का कहना है कि युवती की शिकायत के बाद दो आरोपितों को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं, घटना के बाद गांव वालों का कहना है कि जिले में बेटियां सुरक्षित नहीं रह गई हैं।