Headlines
Loading...
VIDEO: धोनी का आखिरी मैच समझकर विदाई देने पहुंचे सरहद के जवान, स्टेडियम में लगाए 'माही-माही' के नारे,,,।

VIDEO: धोनी का आखिरी मैच समझकर विदाई देने पहुंचे सरहद के जवान, स्टेडियम में लगाए 'माही-माही' के नारे,,,।


Published from Blogger Prime Android App

GT vs CSK: IPL 2023 का फाइनल मुकाबला बारिश की वजह से बुरी तरह प्रभावित रहा है। 28 मई को बारिश की वजह से ही मैच को अगले दिन यानि 29 मई के लिए स्थगित कर दिया गया था। 29 मई को भी बारिश ने मैच को बुरी तरह प्रभावित किया और लगभग एक घंटे से ज्यादा तक मैच रुका रहा। मैच शुरु होने का इंतजार सभी कर रहे थे, चाहे वे दोनों टीमों के खिलाड़ी हों, कमेंटेटर हों, फैंस हों। लेकिन मैच के दौरान एक ऐसा भी नजारा दिखा जिसमें महेंद्र सिंह धोनी के लिए दीवानगी दिखी। आईए देखते हैं वायरल वीडियो,,,,,,,।

Published from Blogger Prime Android App

क्या है वायरल वीडियो में?

बारिश समाप्त हो चुकी थी और मैच शुरु करने के लिए फिल्ड को सुखाने का काम चल रहा था। इस बीच फिल्ड पर मैच की स्थिति पर सुरेश रैना रिपोर्टिंग कर रहे थे। कैमरे की नजर दर्शक दीर्घा में सबसे आगे पंक्ति में बैठे सेना के जवानों पर पड़ी। सुरेश रैना ने जवानों से पूछा क्या आप अपने कर्नल साहब को देखने आए तो जवानों ने हां में इसका जवाब दिया। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी सेना में कर्नल के पोस्ट पर हैं।

यहां देखें वीडियो -धोनी की फैन फॉलोइंग ने तोड़ी सारी सीमाएं,,,,,

Published from Blogger Prime Android App

भारत में समय समय पर कई क्रिकेटरों की बड़ी फैन फॉलोइंग रही है लेकिन धोनी ने इस मामले में सभी पूर्व क्रिकेटरो को पीछे छोड़ा है। भारत को 3 आईसीसी ट्रॉफी दिलाने वाले धोनी फैन फॉलोइंग तो बड़ी है इस बात का अंदाजा सबको था लेकिन धोनी का आखिरी सीजन मानकर उनके फैन IPL खेले जाने वाले सारे फिल्ड को येलो में बदल देंगे ये पहली बार दिखा है।

संन्यास पर फैसला नहीं,,,,,,,

महेंद्र सिंह धोनी का ये आखिरी IPL में इसके कयास मीडिया रिपोर्टों में लगाई जा रही है। उनकी उम्र को देखते हुए फैंस भी यही समझ रहे हैं लेकिन धोनी की तरफ से संन्यास से संबंधित कोई फैसला नहीं आया है। हाल में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि संन्यास पर फैसला लेने के लिए उनके पास 8-9 महीने का समय है। इस बयान के बाद धोनी संन्यास की सभी रिपोर्टों पर फिलहाल संशय की स्थिति पैदा कर दी है।