Headlines
Loading...
सिक्योरिटी गार्ड ने कटर से गला काट पत्नी को मौत के घाट उतारा, मौके पर भिड़े दोनों पक्ष,,,।

सिक्योरिटी गार्ड ने कटर से गला काट पत्नी को मौत के घाट उतारा, मौके पर भिड़े दोनों पक्ष,,,।

यमुनानगर के अंसल टाउन के सिक्योरिटी गार्ड ने आज सुबह अपनी पत्नी का कटर से गला काट दिया। गला कटने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इससे पहले दोनों के बीच काफी हाथापाई हुई थी। जिस पर वहां वाले लोग वहां एकत्रित हुए थे। लोगों ने आरोपी सिक्योरिटी गार्ड को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। थाना सदर जगाधरी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लेकर उसके पति को भी गिरफ्तार कर लिया।

जिला अंबाला के गांव खतौली निवासी 39 वर्षीय नरेशो देवी उर्फ निशा की शादी करीब 20 वर्ष पहले गांव रूलहाखेड़ी के राजेश उर्फ राजा बाबू से हुई थी। शादी के बाद उनके पास 18 व 16 के दो बच्चे हैं। पति-पत्नी में कई साल से अनबन रहती थी। उनके दोनों बच्चे गांव में ही रहते थे। जबकि करीब साढ़े तीन माह पहले राजेश कुमार जगाधरी के अंसल टाउन में बतौर सिक्योरिटी गार्ड लगा था।

राजेश व निशा अंसल टाउन परिसर में बीपीएल परिवारों के लिए बनी कॉलोनी के क्वार्टरों में रहते थे। दोनों ने अपने लिए अलग-अलग क्वार्टर लिए थे। राजेश आज सुबह क्वार्टर में गया और निशा के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा करने लगा। दोनों में बहस इतनी बढ़ गई कि शोर सुन कर कॉलोनी में रहने वाले लोग बाहर निकल कर देखने लगे। 

तभी राजेश ने फ्लेक्स काटने के क्वार्टर से निशा के गले पर वार कर दिया। जिससे लहू लुहान होकर वह नीचे गिर गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने राजेश को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। 

पति पर लगाया अवैध संबंधों का आरोप

राजेश को थाना सदर जगाधरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। राजेश की बहन रेखा व सास ने बताया कि निशा के उनके गांव में रहने वाले एक युवक से अवैध संबंध थे। वह पहले गांव में ही उनके घर आता था। उससे परेशान होकर वह अंसल टाउन में रहने लगे। लेकिन युवक यहां भी आने लगा। इससे परेशान होकर राजेश ने निशा पर वार कर दिया।

मौके पर भिड़े दोनों के परिजन

निशा की हत्या की सूचना पाते ही उसका पिता इंद्रराज अपने परिजनों के साथ मौके पर पहुंचा। जबकि राजेश का भाई रामकुमार, बहन व मां भी वहां पर आ गए। यहां पर दोनों के परिजन एक दूसरे से भिड़ गए। पुलिस ने मुश्किल से उन्हें अलग किया। निशा के पिता ने राजेश व उसके परिजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

कार्रवाई जारी है: कुसुम बाला

सदर जगाधरी थाना प्रभारी कुसुम बाला का कहना है कि निशा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा रहे हैं। उसके पति राजेश को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।