Headlines
Loading...
2023 वर्ल्ड कप में मैच से पहले भारतीय खिलाड़ियों को सेक्स करने के लिए दी जाएगी खूबसूरत लड़कियां!!!कोच के बयान ने,,,।

2023 वर्ल्ड कप में मैच से पहले भारतीय खिलाड़ियों को सेक्स करने के लिए दी जाएगी खूबसूरत लड़कियां!!!कोच के बयान ने,,,।

आज हम आपको एक ऐसी सनसनीखेज खबर बताने जा रहे हैं जिसकी कल्पना ना तो कोई खिलाड़ी, आप, और हम कर सकते हैं, आइए जानते,पढ़ते हैं कि वह खबर क्या है?,, 

वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023): किसी भी तरह के मैच से पहले सेक्स करना खेल के दुनिया के सबसे चर्चित विषयों में से एक माना जाता है। दुनिया के ज्यादातर दिग्गज इस चीज के खिलाफ हैं लेकिन कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं जो मैच से पहले सेक्स करने के पक्ष में हैं,और उनका मानना है कि अगर खिलाड़ियों की इस तरह की छुट दी जाएगी तो वो अपना तनाव कम कर पाएंगे। और फिर फोकस होकर खेलेंगे जिससे उनके प्रदर्शन में सुधार आएगा। वहीं भारतीय टीम को भी वर्ल्ड कप जीतने के लिए मैच से पहले सेक्स कराने की सलाह दी जा चुकी हैं और ये सलाह किसी और ने नहीं बल्कि पूर्व कोच ने दी थी।

पैडी अप्टन ने दी थी मैच से पहले सेक्स करने की सलाह

भारतीय टीम के पूर्व मेंटल कंडीशनिंग कोच पैडी अप्टन (Paddy Upton) वनडे वर्ल्ड कप 2011 (World Cup 2011) के दौरान भारत के हेड कोच गैरी कर्स्टन को टीम इंडिया के खिलाड़ियों को मैच से पहले सेक्स करने की सलाह दी थी। लेकिन भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच गैरी कर्स्टन पैडी अप्टन के इस सलाह से नराज हो गए थे। जिसके बाद से पैडी अप्टन को गैरी कर्स्टन से माफी मांगनी पड़ी थी।

दरअसल, वर्ल्ड कप 2011 के दौरान गैरी कर्स्टन जहां टीम इंडिया के हेड कोच की जिम्मेदारी निभा रहे थे तो वहीं पैडी अप्टन टीम इंडिया के मेंटल कंडीशनिंग कोच की भुमिका में नज़र आ रहे थे, और इसी दौरान उन्होंने ये सलाह थी। पैडी अप्टन (Paddy Upton) ने खुद इस बात का खुलासा अपनी किताब 'द बेयरफुट कोच' में की थी।

क्या वर्ल्ड कप 2023 में राहुल द्रविड़ को भी देंगे सलाह?

5 अक्टूबर 2023 से वनडे वर्ल्ड कप (World Cup) की शुरुआत हो रही है और साल 2011 की तरह ही इस बार भी भारतीय टीम के पास वर्ल्ड कप मेजबानी हैं। वहीं इस बार भारतीय टीम के हेड कोच की जिम्मेदारी राहुल द्रविड़ निभा रहे हैं, और पैडी अप्टन द्रविड़ के बहुत अच्छे दोस्त माने जाते हैं ऐसे में क्या इस बार भी वर्ल्ड कप के मैच से पहले पैडी अप्टन भारतीय टीम के खिलाड़ी को सुंदर लड़कियों के साथ सेक्स कराने की सलाह देंगे या नहीं ये एक बड़ा और अहम सवाल है, जिसका जवाब केवल पैडी अप्टन ही दे सकते हैं।

रोनाल्डो भी मानते हैं मैच से पहले सेक्स से होता है फायदा

सेक्स शब्द को सुनकर हमारे देश के लोग थोड़ा सकपका जाते हैं, लेकिन अन्य देशों में इस चीज को काफी सिंपल तरीके से लिया जाता है। फुटबॉल के दुनिया का सबसे बड़ा नाम क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) का भी मानना है कि अगर मैच से पहले वो सेक्स करते हैं तो उनके प्रदर्शन में सुधार आता है और कई बार उन्होंने मैच से पहले सेक्स किया है जिससे उनको फायदा हुआ है।

नोट :: पैडी अप्टन (Paddy Upton) ने खुद इस बात का खुलासा अपनी किताब 'द बेयरफुट कोच' में की थी। प्रकाशक "केसरी न्यूज़ नेटवर्क" की जिम्मेदारी या लेना देना इससे कुछ भी नहीं है यह सिर्फ एक समाचार  सभी पाठकों तक पहुंचाने का एक माध्यम है।