Headlines
Loading...
वाराणसी :: एलोकशन में बच्चों ने मचाई धूम, कोई बना कम्युनिटी हेल्पर तो कोई चंद्रयान 3, खूब बटोरी सुर्खियां,,,।

वाराणसी :: एलोकशन में बच्चों ने मचाई धूम, कोई बना कम्युनिटी हेल्पर तो कोई चंद्रयान 3, खूब बटोरी सुर्खियां,,,।

वाराणसी के माई नर्चर प्री स्कूल में एलोकशन बहुत ही धूमधाम और सफलता से संपन्न हुआ है। जिसमें सभी बच्चों ने अलग अलग टॉपिक्स पर अपनी अपनी लाइन्स प्रस्तुत की। जैसे की गैलेक्सी, मन मेड और नेचुरल, एनिमल , कम्युनिटी हेल्पर आदि .जंक फ़ूड और हेल्दी फ़ूड पर ड्रामा भी प्रस्तुत किया। एनिमल परेड भी निकली। 

इस मौके पर मुख्य अतिथि लेखक आर्थर काउंसलर निर्मल जोशी, मृदुला जी, डॉक्टर जे एस तिवारी, डॉक्टर लक्ष्मण यादव भी सम्मिलित हुए। कार्यक्रम में आए सभी अतिथियों ने बच्चों की खूब तारीफ की तथा उनका उत्त्साहवर्धन भी किया। 

डॉ लक्ष्मण यादव द्वारा एक पैरेंटिंग वर्कशॉप भी रखी गयी जिसमें सभी पेरेंट्स को पैरेंटिंग के टिप्स दिए गए। इस मौके पर स्कूल की चेयरमैन गोपाल लाल कपूर, माया कपूर, डायरेक्टर मिस्टर राजुल कपूर , प्रिंसिपल निधी कपूर भी सम्मिलित हुए। उन्होंने ने भी बच्चों की खूब प्रशंसा की। बच्चों को मोमेंटो दिए गए। 

प्रदेश स्तरीय कराटे में बनारस बना उपविजेता

वहीं, आगरा के सेंट एंड्रयूज पब्लिक स्कूल में प्रदेशस्तरीय कराटे प्रतियोगिता में वाराणसी उपविजेता बना। काता और कुमितो में वाराणसी के 51 खिलाड़ियों में से 35 ने पदक जीता। कोच आयुषी मौर्या व कार्तिकेय मिश्रा को कराटे एसोसिएशन यूपी के महासचिव जसपाल सिंह ने उपविजेता की ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। जिला कराटे संघ के महासचिव दिलीप कुमार सैनी ने बताया कि वाराणसी के 11 खिलाड़ियों ने स्वर्ण जीता है। सभी अब दिल्ली में होने वाली प्रतियोगिता में खेलेंगे।