Headlines
Loading...
70x30 फीट की स्क्रीन पर दिखेगा क्रिकेट का रोमांच; कार में बैठकर देख सकेंगे मैच,,,।

70x30 फीट की स्क्रीन पर दिखेगा क्रिकेट का रोमांच; कार में बैठकर देख सकेंगे मैच,,,।

क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला रविवार को भले ही गुजरात के अहमदाबाद में खेला जाएगा। लेकिन इसका खुमार यहां भोपाल में भी हर किसी के सिर पर चढ़ कर बोल रहा है। ऐसे में क्रिकेट के दीवानों के लिए राजधानी भोपाल में भी फाइनल मुकाबला देखने के लिए खास इंतजाम किए गए हैं।एमपी टूरिज्म निगम के होटल द लेक व्यू फ्रंट (old Ashoka) में प्रदेश की सबसे बड़ी स्क्रीन पर क्रिकेट वर्ल्ड के फाइनल मुकाबले का रोमांच देखने को मिलेगा।

कहीं लगेगी टिकट, कहीं मुफ्त में लुत्फ
इसके साथ ही भोपाल में अन्य स्थानों पर, रेस्टोरेंट, बार और क्रिकेट मैदान पर फाइनल मुकाबला देखने के लिए छोटी बड़ी कई स्क्रीन लगाई जा रही हैं। हालांकि निजी स्थानों पर लगने वाली स्क्रीन पर मैच देखने के लिए टिकट रखे गए हैं। वहीं, सार्वजनिक स्क्रीन पर मैच मुफ्त देखा जा सकेगा। राजधानी वासी भी इस फाइनल मैच के लिए खासे उत्साह और जोश में नजर आ रहे हैं।

प्रदेश का पहला ओपन थियेटर

होटल द लेक व्यू फ्रंट (old Ashoka) में प्रदेश का एक मात्र और सबसे पहला ओपन थियेटर बनाया गया है। यहां पर 70x30 फीट का सबसे बड़ा पर्दा है। इसके साथ ही चार बड़े बूफर और 50 साउंड स्पीकर लगाए गए हैं। इस पर क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल मैच दिखाया जाएगा। इसलिए लिए होटल की ओर से व्यवस्था की गई। यहां 80 कार का इंतजाम है। कार में बैठे-बैठे ही मैच का आनंद लिया जा सकेगा। इसके साथ ही मैदान में 50 कुर्सियां भी लगाई गईं हैं। मैच के दौरान कई प्रकार के लजीज व्यंजनों का भी लुत्फ उठाया जा सकेगा। 

बढ़ी इंडियन जर्सी की मांग

क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल से पहले इंडियन जर्सी की मांग बढ़ गई है। क्रिकेट के फैन बड़ी संख्या में भारतीय क्रिकेट टीम की ब्लू जर्सी खरीद रहे हैं। इनमें सबसे ज्यादा मांग किंग कोहली और शमी के नाम वाली जर्सी की है। ब्लू ब्रिगेड के चाहने वाले मैच के दौरान ये जर्सी पहनेंगे।