Headlines
Loading...
आश्चर्यजनक रूप से बैंक अकाउंट में एकाएक आए करोड़ों रुपये तो 'पगला' गया असलम... पुलिस से अब लगा रहा न्याय की गुहार,,,।

आश्चर्यजनक रूप से बैंक अकाउंट में एकाएक आए करोड़ों रुपये तो 'पगला' गया असलम... पुलिस से अब लगा रहा न्याय की गुहार,,,।

यूपी :: अलीगढ़ जिले के ऊपरकोट नगर कोतवाली इलाके के भुजपुरा निवासी मोहम्मद असलम जो कि बीते दिनों रातों-रात करोड़पति बनने के बाद हर तरफ छा गया था। लेकिन, अब असलम की परेशानियां रोकने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल यह है कि अब वह न्याय के लिए पुलिस से गुहार लगा रहा है। हालांकि, इसम मामले की जांच फिलहाल साइबर क्राइम पुलिस कर रही है।

दरअसल, असलम के दो बैंक IDFC और UCO अकाउंट में दीपावली के समय दो रातों में करीब 4.78 करोड़ रुपए की धनराशि आ गई थी। इसके बाद उसने अपने दोनों बैंक मैनेजर से शिकायत की पुलिस से भी शिकायत की थी। बैंक मैनेजर द्वारा असलम के खातों को फ्रिज करने की सूचना भी दी गई। लेकिन, मोहम्मद असलम का अब आरोप है कि उसके अकाउंट 13 नवंबर को फ्रिज हो गए, बावजूद उसके अकाउंट में रुपयों के आने की प्रक्रिया रुक नहीं रही है। वहीं, 14 नवंबर को असलम के अकाउंट से बैंक द्वारा करीब 7 करोड़ निकाल गया है।

अब असलम ने परेशान होकर एसएसपी दफ्तर पहुंचकर शिकायत की है। असलम का कहना है कि अब बैंक द्वारा उसको नोटिस दिया गया है कि उसका अकाउंट 5,36,000 के करीब माइनस में चल रहा है, जो कि अब असलम को चुकाना है।

अपनी तरह के इस अनूठे मामले में असलम ने पूरे मामले की जांच पड़ताल कर न्याय की गुहार लगाई है। असलम का कहना है कि उसके द्वारा पहले ही बैंक और पुलिस प्रशासन को शिकायत की गई थी, जिसमें साइबर क्राइम जांच कर रही है।