Headlines
Loading...
वाराणसी :: नाना पाटेकर ने एमएस अपार्टमेंट के लोगों के साथ देखा फाइनल मैच, कहा- काशी का सम्मोहन अद्वितीय है,,,।

वाराणसी :: नाना पाटेकर ने एमएस अपार्टमेंट के लोगों के साथ देखा फाइनल मैच, कहा- काशी का सम्मोहन अद्वितीय है,,,।

वाराणसी : फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर अपने एक मित्र से मिलने मंडुवाडीह स्थित विराट एमएस अपार्टमेंट पहुंचे। यहां नाना पाटेकर ने सोसाइटी की ओर से लगाई गई बड़ी स्क्रीन पर क्रिकेट वर्ल्ड कप का मैच देखा। नाना पाटेकर ने काशीवासियो की सहृदयता की जम कर तारीफ की। उन्होंने कहा कि काशी का सम्मोहन अद्वितीय है। नाना ने अपार्टमेंट में रहने वालों के साथ घुल-मिलकर बातचीत की। अपार्टमेंट के निवासियों ने नाना के सहज स्वभाव और सरलता की तारीफ की।

बता दें कि इससे पहले बुधवार को फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने अपने एक फैन के थप्पड़ मार दिया था। तुलसीपुर महमूरगंज के रहने वाले राज सोनकर ने बताया कि अब वह उनके फैन नहीं हैं। राज सोनकर ने बताया कि मैं तो सिर्फ सेल्फी लेना चाहता था, लेकिन नाना पाटेकर ने मुझे थप्पड़ मार दिया। उनके बाउंसर ने तो मुझे गले से पकड़कर घसीटकर भगा दिया। इस घटना के बाद पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मेरी बहुत बेइज्जती हुई है। मैं तो उनका बहुत बड़ा फैन था। इस घटना के बाद अब नाना पाटेकर उसके लिए सेलीब्रेटी नहीं रह गए हैं।

वहीं, अब नाना पाटेकर ने सभी का दिल जीतने के लिए विराट एमएस अपार्टमेंट पहुंचे और लोगों से बातचीत भी की। वहीं, अपार्टमेंट के निवासियों ने नाना के सहज स्वभाव और सरलता की तारीफ की।