Headlines
Loading...
जौनपुर में दोहरी हत्या, आज सुबह मुठभेड़ में छह आरोपित गिरफ्तार,,,।

जौनपुर में दोहरी हत्या, आज सुबह मुठभेड़ में छह आरोपित गिरफ्तार,,,।

जौनपुर, 29 नवम्बर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में मंगलवार की रात में बारात में शामिल दो नशेबाजों ने दो भाईयों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने इस वारदात में शामिल छह बदमाशों को बुधवार की सुबह मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। इनमें तीन बदमाश गोली लगने से घायल हैं। 

पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाले महंगूराम यादव के दो बेटे अजय (23) और अंकित (20) खेतासराय थानाक्षेत्र के खुटहन रोड पर फास्टफूड की दुकान चलाते थे। खुटहन रोड दुर्गा मन्दिर के पास से मंगलवार की रात को एक बारात गुजर रही थी। इस दौरान बारात में शामिल दो युवक उसकी दुकान पर रुककर शराब पीने लगे तो भाईयों ने मना किया। इसको लेकर झगड़ा शुरू हो गया। हमलावरों ने अजय पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया। भाई को बचाने पहुंचे उसके छोटे भाई अंकित पर भी चाकू मारकर हत्या कर दी। आरोपित फरार हो गये। दोहरी हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। 

एसपी, सीओ सहित कई थानों की फोर्स ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। एसपी ने आरोपितों को ढूंढने के लिए टीमें पहुंची। पुलिस टीम उस घर में गई जहां से बरात आई थी। बरात मनेछा गांव से आयी थी। पता चला कि मनेछा मंदिर के पास आरोपित छिपे हुए है। पुलिस ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो उन पर फायर झोका गया। 

जवाबी कार्रवाई में तीन आरोपी पुलिस की गोली से घायल हो गये। सभी को गिरफ्तार कर लिया गया। घायल मुकेश बिन्द,नीशू बिन्द,सतीश बिन्द को अस्पताल पहुंचाया बांकि विवेक बिन्द, जगदीश बिंद व अमरजीत को गिरफ्तार कर लिया है। सभी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम विधि कार्रवाई की जा रही है। 

गिरफ्तार किये गए सभी बदमाश खेतासराय थाना के मनेछा गांव के निवासी है. बदमाशो के नाम क्रमशः मुकेश बिन्द पुत्र रामसूरत बिन्द ( घायल ), नीशू बिन्द पुत्र तीरथ बिन्द ( घायल ), सतीश बिन्द पुत्र अवधेश बिन्द ( घायल ), विवेक बिन्द पुत्र जयराम बिन्द, जगदीश उर्फ रामसिंह बिन्द पुत्र लालता बिन्द, अमरजीत पुत्र हरिलाल बिन्द. एसपी अजय पाल शर्मा ने इनटकाउंटर करने वाली शाहगंज सर्किल पुलिस को दस हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है।