Headlines
Loading...
वाराणसी :: दिवाली की रात लल्लूजी टेंट हाउस के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक,,,।

वाराणसी :: दिवाली की रात लल्लूजी टेंट हाउस के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक,,,।

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में चौक थाना क्षेत्र में दिवाली की रात एक टेंट हाउस के गोदाम में भीषण आग लग गई, देखते ही देखते आग ने पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया। सूचना पर पहुंची वाराणसी फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया। मामले की जानकारी पर दशाश्वमेध एसीपी अवधेश कुमार पाण्डेय और थाना प्रभारी चौक प्रवीण सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए।

लल्लुजी टेंट हाउस के गोदाम में आग लगी

बता दें कि शहर के चौक थाना क्षेत्र के पियरी इलाके में सुबोध अग्रवाल का लल्लू जी टेंट हाउस का गोदाम है। गोदाम लकड़ी के सामानों और कपड़ों से भरा हुआ था। इस गोदाम में रात्रि लगभग 3 बजे अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग की लपटों को देखकर स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस, फायर ब्रिगेड और गोदाम के मालिक को दी। सूचना पर फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। फायर ब्रिगेड की टीम आक्सीजन सिलेंडर लगाकर गोदाम के अंदर पहुंच गए, टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

इस पूरे मामले में टेंट के गोदाम मालिक सुबोध अग्रवाल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि गोदाम में देर रात उन्हें आग लगने की जानकारी हुई। उन्होंने तत्काल मामले की जानकारी फायर ब्रिगेड की टीम को दी। उन्होंने बताया कि दीपावली के पर्व को देखते हुए गोदाम को टिन शेड से पैक कर दिया गया था, पटाखा से आग लगने का कोई सवाल ही नहीं उठता है। इसके अलावा गोदाम में लाइट का कोई कनेक्शन ही नहीं है। इसलिए शार्ट सर्किट से आग लग ही नहीं सकती है। उन्होंने बताया कि उनका 10 लाख रुपये का सामान जलकर राख हुआ है।