Headlines
Loading...
टीम इंडिया वाली जर्सी, बल्ला और भारत का झंडा मिनटों में पहुंच जाएगा आपके घर, यहां से करें ऑनलाइन ऑर्डर,,,।

टीम इंडिया वाली जर्सी, बल्ला और भारत का झंडा मिनटों में पहुंच जाएगा आपके घर, यहां से करें ऑनलाइन ऑर्डर,,,।

अगर आप भी क्रिकेट के शौकीन हैं और टीम इंडिया को कल होने वाले फाइनल वर्ल्ड कप मैच में सपोर्ट कर रहे हैं तो ये जानकारी आपके लिए है। यहां हम आपको बताएंगे कि आप इंडिया को सपोर्ट करने के लिए टीम इंडिया की जर्सी, बैट, बॉल और इंडिया का फ्लैग कैसे ऑर्डर कर सकते हैं। इसके लिए आपको ये सोचने की जरूरत नहीं है कि पहले करते तो अब तक आ जाता, अब आप मैच शुरू होने के 10 मिनट पहले भी ऑर्डर करेंगे तो 10 मिनट में अपना ऑर्डर घर पर पाएंगे।

19 नवंबर यानी कल भारत और अस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप आइनल मैच होने वाला है। जिसका इंतजार देश का कोना-कोना और हर बच्चा और बड़ा कर रहा है। अगर इतना इंतजार है ही तो मैच देखने की तैयारी भी तो शानदार हो सकती है। टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए नीली जर्सी से लेकर भारत नेशनल फ्लैग तक सब आपको ब्लिंकिट से मिनटों में मिल जाएगा।

ब्लिकिंट पर करें ऑर्डर

ब्लिकिंट एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो फास्टेस्ट डिलीवरी देने का दावा करता है। ये आपके घर पर 10 से 20 मिनट में ऑर्डर डिलीवर कर देता है। इस पर आपको इंडियन क्रिकेट टीम की नीली जर्सी, क्रिकेट बैट और देश का झंडा मिल रहा है। यहां से आप इन तीनों को ऑर्डर कर सकते हैं और अपनी फैमिली या फ्रैंड्स के साथ क्रिक्रेट एंजॉय कर सकते हैं।

Adidas India Cricket ODI Fan Jersey

प्लेटफॉर्म पर ये जर्सी आपको मात्र 999 रुपये में मिल रही है। यहां आपको इस जर्सी का हर साइज मिल जाएगा। आप अपने साइज के हिसाब से ऑर्डर प्लेस कर सकते हैं और मिनटों में अपने घर पर डिलीवर करा सकते हैं।

Cosco Cricket Bat

वैसे तो ये क्रिकेट बैट की ओरिजनल कीमत 1000 रुपये है लेकिन ये आपको ब्लिंकिट पर 22 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 772 रुपये में खरीद सकते हैं।

Indian National Flag

इंडिया का खादी कॉटन का झंडा आपको ब्लिंकिट पर केवल 555 रुपये में मिल रहा है। ये तीनों चीजें अगर आप ऑर्डर कर लेते हैं तो आप भारत को सपोर्ट करने के लिए बिलकुल तैयार हैं।