Headlines
Loading...
खुश्बू सुंदर के चेरी कमेंट पर कांग्रेस का प्रदर्शन, भाजपा नेता के आवास के बाहर बढ़ी सुरक्षा,,,।

खुश्बू सुंदर के चेरी कमेंट पर कांग्रेस का प्रदर्शन, भाजपा नेता के आवास के बाहर बढ़ी सुरक्षा,,,।

भाजपा नेता खुश्बू सुंदर के चेरी कमेंट को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता उनके आवास के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। दरअसल, पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर द्रमुक (डीएमके) नेता के एक पोस्ट पर खुश्बू सुंदर ने प्रतिक्रिया दी थी, जिसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

द्रमुक नेता के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए खुश्बू सुंदर ने कहा, 'माफ कीजिएगा, मैं आपकी 'चेरी भाषा' नहीं बोल सकती।' उनके इस बयान के बाद लोग भड़क गए और उन्होंने भाजपा नेता के आवास के बाहर प्रदर्शन शुरू कर दिया। प्रदर्शन को देखते हुए खुश्बू सुंदर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

भाजपा नेता खुश्बू सुंदर के आवास के पास चेन्नई संथोम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने भाजपा नेता की फोटो को झाड़ू से मारा और उसपर गाय का गोबर भी लगाया। इतना ही नहीं उन्होंने खुश्बू सुंदर के फोटो को जमीन पर गिराया और उसपर लात भी चलाएं।

इस प्रदर्शन को देखते हुए भाजपा नेता खुश्बू सुंदर ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'आप (कांग्रेस) मेरा पुतला जला रहे हैं, मेरी फोटो को झाड़ू से मार रहे हैं और उस पर गाय का गोबर लगा रहे हैं। इससे साफ पता चलता है कि आप महिलाओं की कितनी इज्जत करते हैं।' इस प्रदर्शन के बीच पुलिस ने कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है।