Headlines
Loading...
जौनपुर कर एक्सीडेंट: ड्राइवर को झपकी आने से भीषण हादसा, बेकाबू कार ने चार लोगों को रौंदा; तीन की हुई मौत,,,।

जौनपुर कर एक्सीडेंट: ड्राइवर को झपकी आने से भीषण हादसा, बेकाबू कार ने चार लोगों को रौंदा; तीन की हुई मौत,,,।

जौनपुर। चालक को झपकी आने के कारण अनियंत्रित हुई तेज रफ्तार कार ने बुधवार सुबह पटरी पर चाय पी रहे चार लोगों को रौंद दिया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है।उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जफराबाद के समैंसा निवासी ओमकार यादव की बेटी की मंगलवार को शादी थी। बरात सिरकोनी के धौरहरा से आई थी। सुबह दुल्हन की विदाई हो गई।

बहन के ससुराल से वापस लौट रहा था युवक

विदाई का कुछ सामान बहन की ससुराल पहुंचाने के लिए देव आशीष यादव अपने मित्र के साथ महिंद्रा एक्सयूवी-300 कार से बहन की ससुराल को निकला। सामान पहुंचाने के बाद लौटते समय सुबह करीब 9:30 बजे ताड़तला में कार चला रहे देव आशीष को झपकी आ गई।

कार की गति काफी तेज होने के कारण वह अनियंत्रित हो गई और एक गुमटी के सामने खड़े होकर चाय पी रहे दो वृद्ध जलालपुर के ऊंचवापर निवासी सेवालाल, बिघही के राजदेव यादव के साथ जफराबाद के नैपुरा निवासी जवाहिर पाल को रौंद दिया। उसी समय बाइक खड़ी कर दुकान की ओर आ रहा नैपुरा का शहनवाज भी कार की चपेट में आ गया।

आक्रोशित लोगों ने देव आशीष और उसके मित्र की पिटाई शुरू कर दी। कुछ लोगों ने दोनों को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया और एक घर में बंद कर उनकी जान बचाई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने शहनवाज, सेवालाल व राजदेव यादव को मृत घोषित कर दिया। जवाहिर को बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने देव आशीष व उसके साथी को हिरासत में ले लिया है।