Headlines
Loading...
वाराणसी :: दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों ने फाइनल वर्ल्डकप में भारत की जीत के लिए किया हनुमान चालीसा का पाठ,,,।

वाराणसी :: दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों ने फाइनल वर्ल्डकप में भारत की जीत के लिए किया हनुमान चालीसा का पाठ,,,।

उत्तर प्रदेश दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों एवं एसोसिएशन के पदाधिकारियों व सदस्यों ने भारतीय क्रिकेट टीम के विश्व कप विजय हेतु संकट मोचन मंदिर पर हनुमान चालीसा का जाप किया। इस अवसर पर दिव्यांग बंधु डॉ. उत्तम ओझा प्रदेश संयोजक दिव्यांग प्रकोष्ठ उत्तर प्रदेश भाजपा ने कहा की इस विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम जिस तरह का प्रदर्शन कर रही है ऐसा प्रदर्शन बिना ईश्वरीय कृपा के होना संभव नहीं है, उन्होंने कहा कि हनुमान जी विजय के देवता हैं उनके कृपा के बिना संसार में कोई भी विजय संभव नहीं है इसीलिए आज शनिवार के दिन भारतीय क्रिकेट टीम के विजय हेतु इस पाठ का आयोजन किया गया।

उत्तर प्रदेश दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. संजय चौरसिया ने इस अवसर पर कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम इस विश्व कप टूर्नामेंट में लगातार 10 मैचों को जीतकर अजेय रही है इस विश्व कप क्रिकेट टूर्नामेंट में भारतीय क्रिकेट टीम के 11वें एवं फाइनल मैच में टीम इंडिया के विजय हेतु दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य एवं उत्तर प्रदेश दिव्यांग क्रिकेट टीम ने आज संकट मोचन मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ 11 बार करके विजय की कामना किया है। 

वरिष्ठ मनोवैज्ञानिक व उ. प्र. दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी डॉ. मनोज तिवारी ने कहा कि विश्व कप के इस फाइनल मैच में खिलाड़ियों के आत्मविश्वास की महत्वपूर्ण भूमिका होगी, संकट मोचन हनुमान जी से यही कामना है कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का मनोबल ऊंचा रखें ताकि भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप जीतने में सफल हो। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन के कमेंटेटर आशीष सेठ ने संगठन के एंथम का गान किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव प्रदीप राजभर, कैप्टन सुबोध राय, प्रदीप सोनी, पंकज राय, महेश प्रताप, श्याम सुंदर, शाहनवाज, राजकुमार, मुकेश विश्वकर्मा, पवन कुमार, चरण सिंह एवं रोहित पाल सहित अनेक स्कूली छात्र-छात्राओं एवं जनमानस ने भी सहभागिता किया।