Headlines
Loading...
क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मैच की दीवानगी, कल दोपहर बाद किसान बंद रखेंगे खेती-बाड़ी,,,।

क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मैच की दीवानगी, कल दोपहर बाद किसान बंद रखेंगे खेती-बाड़ी,,,।

क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल मैच रविवार को गुजरात के अहमदाबाद में खेला जाएगा। इसका खुमार यूपी के वाराणसी में भी हर किसी के सिर पर चढ़ कर बोल रहा है। क्रिकेट की दीवानगी हर किसी पर छाई हुई है। ग्रामीण क्षेत्रों में भी इसे लेकर लोगों में खासा उत्साह है। युवा किसान खेती किसानी के साथ क्रिकेट खेल में भी रुचि लेते हैं। ऐसे नौजवान किसान क्रिकेट का वर्ल्ड कप देखने के लिए रविवार को खेती किसानी का काम बंद रखेंगे।

दोपहर बाद किसान खेतों की ओर रुख नहीं करेंगे। युवा किसानों का खेती-बाड़ी के साथ खेलों में भी रुचि लेते है। इस कारण से किसान समय निकालकर वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को देखेंगे।

साहुपुरी के किसान रवि प्रजापति कहते हैं कि रविवार को खेती-बाड़ी का काम बंद रहेगा। दोपहर बाद से ही टीवी के सामने बैठ जाएंगे और अंत तक क्रिकेट देखेंगे। इसी गांव के किसान संदीप पाटिल, बालक, आसाराम पटेल, राजेश पांडेय, रानू पटेल और गोपाल का कहना है कि गांव में दिन रात बिजली रह रही है और वे लोग अपने घरों में बैठकर क्रिकेट का आनंद लेंगे।

मरुई गाँव के किसान कन्हैया पटेल, सूर्यबली सिंह,जक्खिनी के प्यारे लाल,अमरेश्वर नारायण सिंह, ढढोरपुर के नीरज पांडेय, राजेन्द्र राजभर, राजेश पगड़ी आदि का कहना है कि वे लोग रविवार को टेलीविजन से चिपके रहेंगे और भारत को जीतते हुए देखना चाहेंगे।