Headlines
Loading...
बड़बोलापन दुस्साहस :: पाक क्रिकेटर अनवर का चौंकाने वाला ऑडियो- 'दुआ करें कि पीएम मोदी-सचिन इस्लाम अपना लें',,,।

बड़बोलापन दुस्साहस :: पाक क्रिकेटर अनवर का चौंकाने वाला ऑडियो- 'दुआ करें कि पीएम मोदी-सचिन इस्लाम अपना लें',,,।

Saeed Anwar's Audio. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सईद अनवर का एक चौंकाने वाला ऑडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है। यह ऑडियो काफी पुरानी है और दावा किया जा रहा है कि इसमें सईद अनवर की आवाज है। इसमें सईद अनवर कह रहे हैं कि दुआ करें कि पीएम नरेंद्र मोदी और सचिन तेंदुलकर इस्लाम धर्म कबूल कर लें। सईद अनवर से पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर रहे इंजमाम उक हक ने भी हरभजन सिंह के बारे में ऐसी ही बातों का दावा किया था।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट सईद अनवर का ऑडियो

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सईद अनवर ने गैर-मुस्लिम लोगों से इस्लाम अपनाने का आह्वान किया है। इसमें भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी शामिल हैं। सईद अनवर को जो ऑडियो वायरल हो रहा है, उसमें अनवर कह रहे हैं कि गैर-मुसलमानों के लिए दुआ करें और आशा करें कि अल्लाह उन्हें इस्लाम अपनाने के लिए मार्गदर्शन दें। मैं अल्लाह से दुआ करता हूं कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस्लाम अपनाने के लिए प्रेरित करें। आगे कहा कि मैं सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा सहति उन सभी गैर-मुस्लिम लोग जिन्हें मैं जानता हूं, दुआ करता हूं कि वे इस्लाम अपनाएं। सईद ने कहा कि इन आत्माओं को इस्लाम अपना लेना चाहिए। सईद अनवर का यह ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
इंजमाम उल हक ने किया सनसनीखेज दावा

सईद अनवर से पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और पीसीबी के पूर्व चयनकर्ता इंजमामन-उल-हक ने भी दावा किया था कि भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह लगभग इस्लाम अपनाने के लिए तैयार हो गए थे। इस चौंकाने वाले दावे के बाद हरभजन ने इंजमाम को आड़े हाथों लिया और कहा कि पता नहीं ये लोग कौन सा नशा करके बयानबाजी करते हैं। इंजमाम के बाद अब सईद अनवर का ऑडियो क्लिप चर्चा में आ गया है।