Headlines
Loading...
'बधाई...', न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की जीत से गदगद हुए पीएम मोदी और सीएम योगी, रोहित शर्मा सहित पूरी टीम को दी बधाई,,,।

'बधाई...', न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की जीत से गदगद हुए पीएम मोदी और सीएम योगी, रोहित शर्मा सहित पूरी टीम को दी बधाई,,,।

World Cup 2023: भारत न्यूजीलैंड को हराकर वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंच गया है। इस बड़ी जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस सहित कई लोगों ने खुशी जताई। पीएम मोदी ने जीतने पर बधाई देते हुए कहा कि भारत ने शानदार प्रदर्शन किया और शानदार अंदाज में फाइनल में प्रवेश किया। शानदार बल्लेबाजी और अच्छी गेंदबाजी ने हमारी टीम के लिए मैच पक्का कर दिया। फाइनल के लिए शुभकामनाएँ!

योगी आदित्यनाथ क्या बोले?

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, "ऐतिहासिक विजय... न्यूजीलैंड पर भारत की 'विराट' विजय की सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई! इस शानदार जीत से त्योहारों की बेला को और अधिक उल्लासपूर्ण बनाने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के हर खिलाड़ी का हृदयतल से अभिनंदन! फाइनल के लिए शुभकामनाएं!"

समाजवादी पार्टी ने दी बधाई?

समाजवादी पार्टी (SP) ने भी भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई दी. सपा ने एक्स पर लिखा, '' क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत की न्यूजीलैंड पर शानदार जीत की समस्त देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।''