Headlines
Loading...
IIT BHU: बीएचयू की घटना के बाद अब शिवाकांत मिश्रा को मिली लंका थाने की कमान, तीन थानेदारों के कार्यक्षेत्र में बदलाव,,,।

IIT BHU: बीएचयू की घटना के बाद अब शिवाकांत मिश्रा को मिली लंका थाने की कमान, तीन थानेदारों के कार्यक्षेत्र में बदलाव,,,।

वाराणसी के IIT BHU में छात्रा के साथ छेड़छाड़ के बाद पुलिस कमिश्नर द्वारा तत्कालीन लंका थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अश्वनी पांडेय को लाइन हाजिर कर दिया गया था। शनिवार को अब इंस्पेक्टर शिवाकांत मिश्रा को लंका थाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। शिवाकांत मिश्रा तेज तर्रार थानेदार माने जाते हैं और इसके पहले लंबे समय तक वाराणसी के चौक थानाध्यक्ष के रूप में वे कार्यरत रहे हैं। इसके अलावा कपसेठी और जी 20 सेल के प्रभारी को बदला गया है और वहां पर भी नई तैनाती की गई है।

वाराणसी पुलिस कमिश्नर मुथा अशोक जैन द्वारा कपसेठी थाना प्रभारी प्रवीण कुमार को चौक थाना प्रभारी बनाया गया है। इसके अलावा चौक थाना प्रभारी शिवाकांत मिश्रा को लंका थाने का प्रभारी बनाया गया है। इसी तरह अभी तक की-20 सेल में तैनात रहे जगदीश कुशवाहा को कपसेठी थानाध्यक्ष बनाया गया है।

प्रवीण कुमार की भी पहचान तेज तर्रार अफसर के रूप में होती है और वाराणसी के कई थाने में प्रवीण कुमार भी तैनात रहे हैं। इसके पहले मेरठ और गाजीपुर में भी प्रवीण कुमार की तैनाती रही है। इसी तरह जगदीश कुशवाहा इसके पहले वाराणसी के बड़ागांव और फूलपुर थाने के प्रभारी रह चुके हैं।

वाराणसी में G20 सम्मेलन के दौरान जगदीश कुशवाहा को G20 सेल का प्रभारी बनाया गया था। बीते कई महीने से जगदीश कुशवाहा G20 सेल में ही तैनात रहे। कपसेठी से सटे दो थानों पर पहले ही अच्छा प्रदर्शन कर चुके जगदीश कुशवाहा को कपसेठी थाने की कमान सौंपी गई है।