Headlines
Loading...
IND vs NZ Semi-Final: शुभमन गिल के चौकों-छक्कों पर रूमर्ड गर्लफ्रेंड सारा तेंदुलकर का रिएक्शन वायरल, देखें खास तस्वीरें,,,।

IND vs NZ Semi-Final: शुभमन गिल के चौकों-छक्कों पर रूमर्ड गर्लफ्रेंड सारा तेंदुलकर का रिएक्शन वायरल, देखें खास तस्वीरें,,,।

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच वर्ल्ड कप 2023 का सेमीफाइनल मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच देखने के लिए कई सेलिब्रिटी स्टेडियम पहुंचे हैं, जिसमें शुभमन गिल की रूमर्ड गर्लफ्रेंड और दिग्गज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी शामिल हैं।

तस्वीरों में सारा तेंदुलकर स्टैंड्स में बैठकर ताली बजाती हुई दिखाई दीं। सारा स्टैंड्स में बैठकर शुभमन गिल के चौके पर ताली बजाती हुईं दिखीं। सारा का ये रिएक्शन वायरल हो गया।
 

गिल ने रोहित शर्मा के साथ मिलकर भारत को ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाने में अहम किरदार अदा किया। रोहित और गिल ने पहले विकेट के लिए 50 गेंदों में 71 रनों की साझेदारी की।
 

हालांकि गिल क्रैम्प के चलते रिटायर हो गए हैं। रिटायर होने से पहले गिल ने 65 गेंदों में 8 चौके और 3 छक्कों की मदद से 79 रन स्कोर कर लिए है।

 गिल शुरुआत से ही आक्राम अंदाज़ में दिखे। उन्होंने रोहित शर्मा का बखूबी साथ निभाया. रोहित शर्मा के बाद रिटायर होने से गिल ने कोहली के साथ अच्छी साझेदारी की।
 

दूसरे विकेट के लिए शुभमन गिल और विराट कोहली ने 86 गेंदों में नाबाद 93* रनों की साझेदारी कर ली थी, जिसके बाद वो रिटायर हो गए। 

भारत की तरफ से चौथे विकेट के पतन के बाद जब सूर्यकुमार यादव सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गए तब दोबारा सुभमन गिल बैटिंग करने के लिए मैदान पर उतरे और समय पांच गीत है बाकी थी भारत को बैटिंग करने के लिए लेकिन गिरने सिर्फ एक रन बनाएं और अपने पिछले स्कोर 79 में एक रन जोड़कर 80 रन पूरे किए और नॉट आउट पवेलियन लौटे।