Headlines
Loading...
IND vs PAK - भारत-पाकिस्तान के बीच हो सकता है सेमीफाइनल? जाने कैसे होगा,,,।

IND vs PAK - भारत-पाकिस्तान के बीच हो सकता है सेमीफाइनल? जाने कैसे होगा,,,।

अगर भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच हो जाए, तो क्या होगा। इस बार के वर्ल्ड कप में एक बार फिर भारत और पाकिस्तान का मुकाबला हो सकता है। इससे पहले जब टीम इंडिया वनडे वर्ल्ड कप 2011 के फाइनल में पहुंची थी, तब भारत ने सेमीफाइनल में पाकिस्तान को ही हराया था। आइए हम आपको बताते हैं कि भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच कैसे हो सकता है। 

भारतीय टीम ने अभी 8 मैचों में से सभी 8 मैच जीत लिए हैं और 16 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल के टॉप पर है। टीम इंडिया अंक तालिका के टॉप पर ही रहेगी। सेमीफाइनल में नंबर-1 की टीम का मुकाबला नंबर-4 पर मौजूद टीम से होगा जबकि नंबर-2 पर रहने वाली टीम का सेमीफाइनल मैच नंबर-3 पर रहने वाली टीम के साथ होगा। इसका मतलब है कि भारत का सेमीफाइनल मैच नंबर-4 की टीम के साथ होना तय है। भारत-पाकिस्तान का सेमीफाइनल मैच कैसे होगा?

फिलहाल नंबर-4 पर न्यूज़ीलैंड की टीम है जिनके पास आठ अंक है। पाकिस्तान नंबर-5 पर है और उनके पास भी आठ अंक हैं। न्यूज़ीलैंड की टीम अपना एकमात्र बचा हुआ मैच श्रीलंका से हार जाए, और पाकिस्तान की टीम अपने आखिरी लीग मैच में इंग्लैंड को हरा दे, तो पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंच सकती है। अगर ऐसा हुआ तो निश्चित तौर पर उनका सेमीफाइनल मैच भारत के खिलाफ होगा।